Kim jong Girl Molestation

दुनिया का सबसे बड़ा तानाशाह, इन मासूम लड़कियों के साथ करता है घिनौनी हरकत, जानिये पूरा सच

Kim jong Girl Molestation: आज हम आपको ऐसे तानाशाह के बारे में बताने जा रहे है! जिसकी अक्शर चर्चाये तो आप सबने ही सुनी होगी! उत्तर कोरिया के तानाशाह किमजोंग जी हां आपने सही सुना! ये एक ऐसा तानाशाह है जिसकी तानाशाही की चर्चा तो पुरे वर्ल्ड में है! क्युकी ये पूरी दुनिआ के लिए सिरदर्द बना हुआ है! ये थी इनकी महाशय की बात अब हम जो आपको बताने जा रहे है! उसे सुनकर आप अपने कानो पर विश्वास नहीं करेंगे! चलिए आइये जानते है इनकी हरकतों के बारे में!

Kim jong Girl Molestation-

उत्तर कोरिया के तानाशाह ने मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ा अपनी तानाशाही का शिकार बनने से! अब तो यहां तक कि नौबत आ गयी है! इस सरफिरे तानाशाह से हर कोई नफरत करने लगा है!

ये तानाशाह नन्ही 13 साल की मासूमो से करवाता है ये काम

हिटलर का नाम तो सबने सुना ही होगा मगर इस सरफिरे की तुलना तो उससे भी ज्यादा खतरनाक तानाशाहों में होती है! इसका पीछे भी कारण है! उत्तर कोरिया का तानशा किमजोंग जो भी करता है उससे बस देश की अवाम को नुक्सान ही झेलना पड़ता है! मगर वही अगर हम बात करे हिटलर की तो वो जो भी करता था अवाम के लिए करता था!

अब हम आपको बताने जा रहे ये तानाशाह इन बच्चियों के साथ क्या करता था! कोरिया का ये बादशाह इन मासूमो को अपने ही स्कूल से अगवा करवा लेता था फिर इन्हे बहुत बड़े रैकेट या घिनोने काम मतलब सेक्स ट्रेनिंग के लिए भेजता है! ट्रेनिंग खत्म होने पर इन्हे अपना सेक्स स्लेव बना लेता है!

बस इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद वे लड़की कभी दुबारा अपने घर नहीं जा सकती और ना ही घरवालों से मिल जुल सकती! बाद इन मासूमो को किम क्वीन के नाम बुलाया जाता है! ये तानाशाह अब तक एक नहीं बल्कि दो हज़ार से ज्यादा लड़कियां को अपने इस जाल में फसा चूका है! आपको जानकार भी हैरानी होंगी इतनी बड़ी पोस्ट पर होने के बावजूद ये उन लड़कियों को अपनी गन्दी हवस का शिकार बनाता है!

कुछ लड़कियों ने सुनाई अपनी दास्तान

अब जो लड़कियां कैद से बाग़ गयी उनकी दास्तान वास्तव में बहुत दर्दनाक है! जो लड़की इस तानशा की गिरफ में से भागने में सफल रही उसने बताया! स्कूल में अचानक से दो सिपाही आये और मुझे जबरदस्ती चलने को कहा! उस समय में मात्र पंद्रह वर्ष की थी! इतना ही नहीं उन्होंने मेरी पूरी इन्क्वायरी की! मै कही किसी के साथ फिजिकल रिलेशन में तो नहीं! हालांकि मेरे लाख मना करने पर भी उन्होंने मेरा मेडिकल कराया! और जब सब कुछ नार्मल था तो तानाशाह के दरबार में उसका सेक्स स्लेव बना कर भेज दिया!

लड़की के द्वारा दी गयी जानकारी से पता चला है कि जब किमजोंग का किसी से मन भर जाता था तो वो उसे आर्मी के ऑफिसर्स के साथ भी सोने को भेज देता था! किमजोंग जहाँ रहता है वो महल समंदर में तैरता हुआ जहाँ किमजोंग के स्वागत के लिए सेक्सुलर के लिए लड़कियों को तैयार रखा जाता है!
और सबसे नीच काम अगर कोई लड़की किमजोंग के बच्चे की माँ बनने वाली हो, प्रग्नेंट हो यो उसे गोली मार दी जाती है!

उम्मीद है हमारी ये जानकारी आपको पसंद आयी हो! ऐसे लीडर के लिए आप अपनी प्रतिक्रिया देना ना भूले!

Source : https://namanbharat.net/26117/kim-jong-girls-molestation/

और देखें – इस मुस्लिम देश में अल्लाह को नहीं बल्कि राम को माना जाता है भगवान, वजह हैरान कर देगी आपको भी !

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *