Bahubali 2 Leaked War Scene  :- फिल्म बाहुबली 2 का लोगों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। सब जानना चाहते हैं कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म अगले साल रिलीज़ होनी है लेकिन हाल ही में फिल्म का कुछ मिनट का भाग सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस आरोप में ग्राफिक डिज़ाइनर को अरेस्ट किया गया है।

bahubali-2

क्लिप चुराई खबरों की मानें तो हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में काम करने वाले असिस्टेंट ग्राफिक डिजाइनर दयानंद ने सर्वर से फिल्म की 6 मिनट की क्लिप चुरा ली। जिसके बाद ये क्लिपिंग सोशल मीडिया पर लीक कर दी गई।

पुलिस ने किया गिरफ्तार फिलहाल पुलिस ने दयानंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीन को इंटरनेट से ह‍टवा तो दिया लेकिन उससे पहले ही यह फुटेज कई लोग देख चुके तो और पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी।

bahubali-2

कई भाषाओं में ‘बाहुबली 2’ तेलुगू और तमिल भाषाओं में एक साथ बनाई जा रही है और इसे हिन्दी में डब किया जाएगा।

रॉ फुटेज लीक माना जा रहा है कि फिल्म की जिस रॉ फुटेज को लीक किया गया है उसमे फिल्म का क्लाइमैक्स है। फिल्म में मुख्य किरदार प्रभासा, राना डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया का है।

Bahubali 2 Leaked War Scene :- कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी सितंबर में फिल्म की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी, बाहुबली फिल्म का पहला पार्ट भी रीलीज होने से पहले लीक हो गया था।

bahubali-2

पहले पार्ट ने 650 करोड़ रुपए की कमाई गोरतलब है कि फिल्म के पहले पार्ट ने 650 करोड़ रुपए की कमाई की थी और इसने राष्ट्रीय अवॉर्ड जीता था।

दूसरा पार्ट 28 अप्रैल 2017 को रिलीज बता दें कि फिल्म का दूसरा पार्ट 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगा।

 

India Virals से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here