Home Hindi फटे गद्दे के कारण रातोंरात भिखारी बना राजा! कहलाएंगा सेठ!

फटे गद्दे के कारण रातोंरात भिखारी बना राजा! कहलाएंगा सेठ!

Beggar king: फटे गद्दे के कारण रातोंरात भिखारी बना राजा! कहलाएंगा सेठ! आखिर हम सब यह तो सुनते ही आये है किस्मत कब बदल जाये किसी को नहीं पता! अगर किस्मत साथ हो तो इंसान देखते ही देखते पता नहीं कितनी तरक्की कर लेता है और उससे उसकी ज़िंदगी बदल जाती है! अब जरा इस भिखारी की ही कहानी पढ़ लीजिए! ये कुछ ऐसा मामला है, जिसे पढ़कर आपको हंसी भी आएगी और अफ़सोस भी होगा! एक भिखारी, जो कैसे बन गया लखपति!

Beggar king-

ये वाक्य उत्तराखंड के हरिद्धार में स्थित रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है! यहां एक ऐसा अजीबो गरीब मामला सामने निकलकर आया है, जिसमें एक भिखारी की किस्मत पूरी तरह चमक गई और एक शख्स की जिंदगी बर्बाद हो गई! खबर के मुताबिक, यहां रहने वाला एक परिवार इन दिनों हर तरफ एक भिखारी को ढूंढ रहे हैं! दरअसल, अपने पिता को बिना बताए उसके बेटे ने अपने घर से एक फटा गद्दा उसने सोचा जो बेकार है उसे लाकर कनखल स्थित दरिद्र भंजन मंदिर के बाहर बैठे एक भिखारी को दिया था!

जब बाद में पिता ने अपने बेटे से उस गद्दे के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो गद्दा तो मैंने एक भिखारी को दान में दे दिया! इतना सुनते ही जैसे पिता का सब कुछ चला गया हो वो गुस्से में आगबबूला हो गया! और बेटे को पीटना शुरू कर दिया! दरअसल, उसके पिता ने अपनी सारी ज़िंदगी की कमाई उस गद्दे के अंदर छिपाकर राखी हुई थी! जिस गद्दे को बेटे ने भिखारी को दिया था! उसमें करीब 40 लाख रुपए रखे हुए थे!

खबर है कि इस घटना के तीसरे दिन दोनों ने एक मंदिर के बाहर आख़िरकार उस भिखारी को ढूंढ ही निकाला! लेकिन यहां किस्मत ने एक और बार पलटी खाई! पता चला कि उस भिखारी ने चंद रुपयों की लालच में वो गद्दा किसी और भिखारी को बेच दिया था!

जब इस खबर के बारे में हरिद्धार के कनखल थाने में पता किया गया तो वहां के इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है! लेकिन जरा भिखारी के बारे में सोचिए कि उसकी किस्मत रातोंरात बदल गई थी ! लेकिन लालच ने उसका पहिया वही ला दिया!

और देखे-

इंटरनेशनल मुक्केबाज को मारी गोली! सभी खिलाड़ी शॉक में!
boxer murder case

nefarious intrigueपाक के नापाक इरादे, छाप रहा है नकली नए नोट!

 

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here