Home Hindi RTI: मोदी लूट रहे है अपनी पोशाकों से सरकारी खजाना, पूछने पर...

RTI: मोदी लूट रहे है अपनी पोशाकों से सरकारी खजाना, पूछने पर बीजेपी ने…….!

Costly suit: RTI: मोदी लूट रहे है अपनी पोशाकों से सरकारी खजाना, पूछने पर बीजेपी ने…….! भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही अपनी पोशाकों के लिए चर्चा में रहे है! इस टॉपिक को लेकर जब आरटीआई लगाई गयी तो एक बड़ा खुलसा हुआ! जब इस सवाल को आरटीआई में पूछा तो उन्हें जवाब मिला कि नरेन्दर मोदी अपनी पोशाकों के लिए गवर्नमेंट के पैसो का इस्तमाल नहीं करते है!

Costly suit-

आज से लेकर पहले तक के पी एम की पोशाकों के बारे में भी पूछा-

लगाने वाले रोहित ने के द्वारा यह भी जानकारी मांगी थी कि वर्तमान में मोदी जी और पूर्व प्रधानमत्री ने अपने करएकाल में अब तक कितना खर्च किया है! इसका जवाब देते हुए पीएमओ अफसर ने कहा कि सरकार व्यक्तित्व पोशाकों के लिए कोई खर्च नहीं देती!

प्रधानमंत्री एक ड्रेस को नहीं पहनते दोबारा- 

सोचने की बात है चाहे विदेश जाना हो या फिर कोई व्यक्तित्व मामलो में बिना प्रधानमंत्री जाना तो संभव नहीं है! इस बात को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया भी कहती है! की मोदी की पोशाक पर कितना खर्च होता है! दरअसल मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री ने जो एक ड्रेस को पहनकर दोबारा नहीं पहनते!

एक चाय वाला रोज 10 लाख रुपए खर्च कर सकता है –

पीएमओ अफसर से सीधा जवाब न मिल सका हो पर आपको याद होगा खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मोदी को सरेआम लगाते हुए दवा किया था! कि चाय वाला गरीब कहने वाले प्राइम मिनिस्टर रोज अपनी पोशाकों पर करीब 10 लाख रुपए खर्च करते है!

राष्ट्रपति से मिलने के लिए भी पहना था एक खास सूट-

जब मोदी की ओबामा से नई दिल्ली में मुलाकात हुई थी! तो उस वक़्त उन्होंने एक कढ़ाईदार सूट पहना हुआ था! इस सूट के ऊपर नाम की कढ़ाई छपी हुई थी और देश में बहुत विवाद खड़ा हुआ था!

वाकई साहब!! जब वोट मांगे समय कोई गरीबी दिखाए! और बाद में महंगे सुइट पहने सवाल उठना तो लाजमी ही है!

और देखे-

छोटे से बच्चे के साथ हुई हैवानियत की हद पार जला दिया माइक्रोवेव में!baby brunt tragedy

beggar kingफटे गद्दे के कारण रातोंरात भिखारी बना राजा! कहलाएंगा सेठ!

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here