Akshay sister marriage 55 years old man

Breaking : क्या थी अक्षय कुमार की मजबूरी जो एक 55 साल के बड़े से करा दी अपनी बहन की शादी !

Akshay sister marriage 55 years old man: पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार Bollywood के सबसे बड़े Superstar बन चुके हैं! अक्षय कुमार अकेले ही पिछले 30 सालों से Bollywood के तीनों खानों को टक्कर दे रहे हैं! अक्षय कुमार अपनी जिंदगी में हर काम सोच समझ कर और Perfect करने के लिए जाने जाते हैं!

Akshay sister marriage 55 years old man-

In the list of Forbes list, these male actors have died, read the whole story

एक अच्छे Actor होने के साथ ही अक्षय कुमार अच्छे इंसान, एक अच्छे पति, एक अच्छे पिता और एक अच्छे भाई भी हैं! प्यार से लोग उन्हें ‘Akki’ भी कहते हैं!

ट्विंकल खन्ना और अल्का भाटिया

Twinkle Khanna मशहूर Film Actress डिंपल कपाड़िया और Superhit Actor राजेश खन्ना की बेटी है!

अक्षय कुमार ने अपने से 7 साल छोटी Twinkle Khanna से Shadi की और उनकी बहन अल्का भाटिया ने अपने से 15 साल बड़े इंसान से Shadi की! खूबसूरती के मामले में अल्का अपनी भाभी Twinkle Khanna से कम नहीं है!

बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से हो गया प्यार

अल्का वैसे तो हमेशा Media और Cameramen से दूर रहती है और इसीलिए ज्यादातर लोग उन्हें जानते भी नहीं है! लेकिन अलका उस वक्त News में आ गई जब उन्होंने भारत के जाने-माने Businessmen सुरेंद्र हीरानंदानी से प्यार हो गया था, जो की उम्र में अल्का से 15 साल बड़े थे!

अक्षय को अल्का का अपनी उम्र से 15 साल बड़े व्यक्ति से Shadi करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इस Shaddi के लिए मना भी कर दिया था! लेकिन बहन की जिद और प्यार के आगे अक्षय को झुकना ही पड़ा!

अक्षय ने की शादी के लिए हां

2012 में दोनों परिवारों की सहमति से अल्का और सुरेंद्र शादी के बंधन में बंध गए! Shadi के समय अल्का की उम्र 40 साल और सुरेंद्र की उम्र 55 साल थी!

उम्र का अंतर दोनों के Love में कमी नहीं ला पाया! आज Shadi के 6 साल बाद भी अल्का और सुरेंद्र हीरानंदानी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं! शायद इसीलिए अक्षय ने भी Shadi के लिए हां कर दी थी!

और देखे – खास खबर : क्या है Musical.ly, कहां से आया Musical.ly और क्यों ज़हर फैला रहा है ये App?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *