Sunny Deol Dimple Kapadia Love Story

बॉलीवुड के सनी देओल एक्स गर्लफ्रेंड आज भी बेहद खूबसूरत

Sunny Deol Dimple Kapadia Love Story: ढाई किलो वाला हाथ याद है ना! जी हां, हम बात कर करे है बॉलीवुड के धाकड़ स्टार सनी देओल की! एक जमाना था जब लोगो में सनी देओल की फिल्मो का भूत सवार हुआ करता था! घातक, घायल, इंडियन आदि फिल्मे जिन्हे अगर आज भी देखे तो वही रोमांच देखने को मिलता है! 90 के दशक में सनी देओल का बॉलीवुड में बोलबाला था! अपने करियर में सनी पाज़ी ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया! 1984 में बेताब फिल्म से शुरुवात करने वाले सनी देओल अपने अफेयर की वजह से भी सुर्ख़ियों में छाहे!

क्या है मामला

सनी देओल का एक समय पर उनका करियर उस बुलंदियों को छू रहा था! जैसे जैसे वे बड़े स्टार बनते गए वैसे वैसे लड़कियां भी उनकी दीवानी होती गयी! जिनमे कुछ बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियां भी शामिल थी! सनी देओल के ऊपर उस अभिनेत्री का दिल आ गया था जो उस समय नई बुलंदियों को छू रही थी!

Sunny Deol Dimple Kapadia Love Story

“तेरा साथ है कितना प्यारा” गाना तो देखा ही होगा! जी हां, हम बात कर डिंपल कपाड़िया की! एक समय था जब डिंपल का दिल सनी पाजी पर आ गया था!

साथ में कर चुके है काम

सनी देओल क डैशिंग लुक और डिंपल की खूबसूरती पर्दे पर काफी रंग लायी! दोनों ने बॉलीवुड की एक साथ कई बेहतरीन फिल्मो में काम भी किया! इनकी पहली फिल्म के बाद तो हर निर्देशक इन्हे अपनी फिल्मो में कास्ट करना चाहता था! सन 1984 में इन दोनों की जोड़ी फिल्म “मंजिल” में नजर आयी!

Sunny Deol Dimple Kapadia Love Story

जिसके बाद से तो इन्होने फिर फिल्मो की छड़ी सी लगा दी! अर्जुन, आग का गोला, नरसिम्हा जैसी फिल्मो में एक साथ दिखाई दिए! आपको बता दे कि उस समय डिंपल कपाड़िया शादीशुदा थी! उनकी शादी बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से हुई थी!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *