अजब-गजब

सालों बाद रवीना टंडन ने खोला राज, बताया इस वजह से अक्षय कुमार से किया था ब्रेकअप

Raveena Akshay Breakup Mystery

Raveena Akshay Breakup Mystery: बॉलीवुड गलियारा बहुत बड़ा है, यही कारण है कि आए दिन कई सितारों से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं। हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि 90 के दशक के शीर्ष माने जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और रवीना टंडन को सबसे अच्छी जोड़ी माना जाता है। जी हां, आपको बता दें कि एक समय में इन दोनों को सबसे सफल फिल्म संगीतकार माना जाता था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने कई शीर्ष फिल्में दीं, जबकि इनके अफेयर की खबरें भी आने लगीं। और इसके बाद दोनों टॉक ऑफ द टाउन बन गए।

Raveena Akshay Breakup Mystery

हां, यह भी सच है कि उनकी प्रेम कहानी बहुत लंबी नहीं चली थी और वे कुछ ही समय में टूट गए थे, लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने रवीना को प्यार में धोखा दे दिया था, जिसके परिणामस्वरूप यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम आपको उनके बारे में क्यों बता रहे हैं, तो हमें बताएं कि होली का समय आ गया है और अगले दिन हर कोई रंगों के इस त्योहार में डूब जाएगा, लेकिन इस बीच, होली से ठीक पहले रवीना टंडन वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि रवीना कई सालों बाद अक्षय को अपने ब्रेकअप की कहानी के बारे में बता रही हैं।

Raveena Akshay Breakup Mystery

जी हां, आपको बता दें कि रवीना का कहना है कि उन्होंने अपने करियर को तोड़ने और खुद से शादी करने का फैसला किया था। हालांकि, अक्षय उस समय सहमत नहीं हुए जब उन्होंने स्क्रीन पर लौटने का फैसला किया। रवीना बता रही थीं कि उस दौरान अक्षय उन्हें हर बार धोखा देने के बाद भी उन्हें स्वीकार करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन रवीना ने कहा कि 3 साल तक अक्षय के बार-बार धोखा देने के बाद भी वह उनके साथ रहीं। इतना ही नहीं, इसके बावजूद, उन्होंने कोशिश की कि वे इस रिश्ते को अंत तक निभा सकें।

Raveena Akshay Breakup Mystery

रवीना यह भी बताती हैं कि कैसे अक्षय की ईमानदारी उनके लिए बहुत मायने रखती थी। हां, यह बात अलग है कि दोनों एक-दूसरे से ख़ुशी-ख़ुशी आनंद ले रहे हैं, जहाँ रवीना ने अनिल थडानी से शादी की, वहीं अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से दूसरी शादी कर ली और अब वह एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं। उनके सामने काम के बारे में बात करें, और हाल ही में अक्षय की केसरी सिनेमाघरों में आ रही है, और दूसरी तरफ, रवीना ने भी एक बार फिर से मातृ घर में अपनी मजबूत भूमिका के साथ लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });