खास खबर

दीपिका गई है JNU इस पर जब कंगना से पूछा सवाल तो कंगना ने दिया यह जवाब

दीपिका पादुकोण हाल ही में जेएनयू का दौरा करके आई है! जिसके उपरांत अब बॉलीवुड की कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ा बयान जारी किया है! आपको बता दें कि 5 जनवरी को जेएनयू में छात्रों के ऊपर नकाबपोश भी’ड़ ने ह’मला किया था जिसके चलते दीपिका पादुकोण जेएनयू में गई! जहां दीपिका पादुकोण कन्हैया कुमार के साथ खड़ी हुई! इसके बाद से ही दीपिका पादुकोण के लिए उनकी फिल्म को बायकॉट करने का अभियान शुरू हो गया! कुछ लोग दीपिका पादुकोण के इस कदम को सहा रहे थे तो कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को बायकॉट करने को कहा!

इस मामले में वहीं अब कंगना रनौत भी उतर आई है! हाल ही में हुए उनके इंटरव्यू में जब उनसे जेएनयू के बारे में पूछा गया तो कहा कि वह अपने लोकतांत्रिक अधिकार का उपयोग कर रही है जो वह कर सकती है! वह बहुत अच्छे से जानती हैं कि वह क्या कर रही है! मुझे इस बारे में कोई राय नहीं देनी है कि वह क्या कर रही है! इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने कहा कि मेरा कहना यह उचित नहीं होगा कि उन्हें ऐसा करना चाहिए था या नहीं!

लेकिन कंगना ने अपनी बात को आगे रखते हुए टु’कड़े टु’कड़े गैं’ग को लपेटे में लेते हुए कहा कि मैं कह सकती हूं कि मैं क्या करना चाहती हूं! मैं निश्चित रूप से चाहे जो भी हो लेकिन कभी टु’कड़े गैं’ग के समर्थन में नहीं जाती! कंगना ने कहा कि मैं इस देश के विभाजन की बात करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ खड़ा नहीं होना चाहती! मैं ऐसे किसी भी व्यक्ति को हौसला नहीं देना चाहती जो लोग जवान की शहादत पर जशन बनाते हो! मैं उनके साथ कतई नहीं होना चाहती!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });