खास खबर

… तो इस वजह से दीपिका पादुकोण का नए साल की पहली फिल्म रही फ्लॉप

Deepika Padukone New Year 2020 1st Film Chhapaak: दीपिका पादुकोण को उनकी फिल्म से करारा झटका लगा है! हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू में गई थी! उसके बाद से ही कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो कुछ लोग कह रहे थे Buycott दीपिका पादुकोण और उनकी आने वाली फिल्म को भी ना देखने की सिफारिश कर रहे थे! जिसका असर उनकी फिल्म पर देखने को मिला है! राष्ट्रवाद का मुद्दा दीपिका पादुकोण को कहीं ना कहीं लेकर डूब गया है! 2020 की दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म छपाक जो की पूरी तरह से फ्लॉप हो गई है! इस फिल्म ने अभी तक लगभग 35 करोड़ का बिजनेस किया है! इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 50 करोड़ का बिजनेस भी पूरा नहीं कर पाएगी!

Deepika Padukone New Year 2020 1st Film Chhapaak –

ऐसे में दीपिका पादुकोण के लिए नए साल की शुरुआत बेहद खराब रही है! फिल्म के साथ-साथ दीपिका पादुकोण को विज्ञापन कंपनियों ने भी झटका दिया है! टीवी पर उनके विज्ञापन दिखाने बंद कर दिए गए हैं! कंपनियों को लग रहा है कि अगर हम दीपिका के द्वारा निर्धारित विज्ञापन दिखाएंगे तो ऐसे में पब्लिक कहीं उनका प्रोडक्ट खरीदना ही बंद ना कर दे! दीपिका पादुकोण के लिए 2020 रास नहीं आ रहा है! पहली फिल्म की और दूसरी विज्ञापनों की मार, दोहरी मुसीबत में दीपिका पादुकोण फस चुकी है!

दूसरी वजह, जिससे उनकी फिल्म श्लोक रही! वह थी उनके साथ में आने वाली फिल्म तानाजी! जी हां, पब्लिक के अंदर तानाजी का क्रेज कुछ ज्यादा ही देखने को मिला! जिसके चलते पब्लिक ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को नकार दिया और अजय देवगन की फिल्म को देखने के लिए गए! शिवाजी महाराज के साथ ही तानाजी के ऊपर आधारित इस फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह ज्यादा था! यह एक सबसे बड़ी वजह हो सकती है जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक नहीं चल पाई! पब्लिक के क्रेज के कारण तानाजी ने पिछले 5 दिनों में लगभग 90 करोड का बिजनेस किया है!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });