असादुद्दीन ओवैसी इस समय सबसे बड़े देशद्रोही है, तत्काल देशद्रोह में गिरफ्तार कर भेजा जाए जेल : हिंदू महासभा

नागरिकता संशोधन बिल दोनों सदनों से पास हो चुका है! लेकिन हाल ही में हुए कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जिसके चलते अखिल भारत हिंदू महासभा ने असादुद्दीन ओवैसी को कटघरे में ला खड़ा कर दिया है! हिंदू महासभा का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी को तत्काल देशद्रोह में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाना चाहिए! उनका कहना है कि असादुद्दीन ओवैसी ने महात्मा गांधी का नाम लेकर अपनी प्रक्रिया में नागरिकता संशोधन बिल फाड़ दिया! इतना ही नहीं बल्कि उसको संविधान विरोधी बताया और एक और विभाजन का कारण बताया! जिससे यह सिद्ध होता है कि असादुद्दीन ओवैसी इस समय सबसे बड़े देशद्रोही है!

वहीं अयोध्या के जिला अध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी इस बिल को देश विरोधी बता रहे हैं तो हिंदू महासभा उन्हें बता देना चाहती है कि लागू होने के बाद बिल संविधान में अविभाज्य अंग के रूप में स्थापित हो जाएगा! इस बिल का लाभ भारत के तमाम देशवासियों को मिलेगा! बिल के कारण देश में खुशहाली और सुरक्षा का साम्राज्य स्थापित होगा! वहीं दूसरी ओर उत्तर भारत हिंदू सभा के प्रभारी महंत परशुराम दास ने लोकसभा और राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद सरकार को बधाई देते हुए कहा है कि जिन्हें इस बिल से कोई एतराज है वह देश छोड़कर जा सकता है!

आपकी जानकारी के लिए बता दे नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा और लोकसभा में पास हो चुका है! राज्यसभा में इस विधेयक के पक्ष में 125 और विपक्ष में 99 वोट पड़े! 6 घंटे की हुई इस बहस में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सभी सवालों के जवाब दिए जिसके चलते यह बिल दोनों सदनों में पास भी हो गया!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons