International World Cup Cricket Festival Delhi

दिल्ली में शुरू हो चूका है मस्ती और मनोरंजन के साथ अंतरराष्ट्रीय विश्व कप क्रिकेट महोत्सव जिसका हिस्सा आप भी बन सकते है

International World Cup Cricket Festival Delhi: भारत देश में बड़े बड़े समारोह अक्सर आयोजित होते रहते है! ऐसा ही एक आयोजन देश की राजधनी दिल्ली (International World Cup Cricket Festival Delhi) में देखने को मिला! जिसमे बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई! बता दे कि दिल्ली के एरोस होटल में इस समारोह को आयोजित किया गया! जिसमे कई दूतावास की हस्तियां मौजूद रही! उनके समर्थन से दिल्ली में आयोजित सीडी फाउंडेशन की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय विश्व कप क्रिकेट महोत्सव के साथ स्पार्कल्स और HOPE की श्रृंखला को आयोजित किया गया! जोकि 5 जून से 14 जुलाई तक चलेगा!

इस समरोह का मैन मोटिव ये है कि क्रिकेट को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और अधिक मजेदार और रंग भरा बना सके! और इसलिए इस समारोह में सीडी फाउंडेशन ने कहा कि लोगों के बीच विश्व क्रिकेट को बढ़ावा देने में मदद करें!

International World Cup Cricket Festival Delhi – क्रिकेट के साथ-साथ प्रमुख गतिविधियाँ इस प्रकार हैं: –

कॉफ़ी के साथ सुबह – 11:00 से 12:30 बजे: राजनयिकों / उद्यमियों / समाजजनों की बैठक, फैशन शो, बार मैन की प्रतियोगिता, दूतावास द्वारा मास्टर-क्लास, पुरस्कार और सम्मान, प्रतियोगिता और भाग्य पदोन्नति, नेटवर्किंग की सांस्कृतिक शाम

अगर आपको भी इस समारोह का हिस्सा बनना है तो नई दिल्ली के नेहरू प्लेस के होटल इरोस में ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 के इस फरंमौला कार्यक्रम में भाग ले सकते है! यदि का मन इस समारोह का हिस्सा बनने का कर रहा है तो दिए गए पते पर जाकर इसका भरपूर आनंद उठा सकते है! और यदि आपको इससे जुडी ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप cdfoundationpromo@gmail.com के साथ जुड़कर ले सकते है!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *