पिता जावेद अख्तर के बाद आईपीएस के लपेटे में आए फरहान अख्तर, हुई कार्यवाही की मांग

नागरिकता संशोधन कानून पर विरोध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है! सबसे पहले जामिया से उठी आवाज वह पहुंची सीलमपुर और उसके बाद तो देश के जगह-जगह हिस्सों पर नागरिकता संशोधन कानून का विरोध शुरू हो गया! बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उतर आई! जिनमें प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुराग कश्यप तक बड़े-बड़े दिग्गजों शामिल हो रहे हैं! इतना ही नहीं बल्कि अब जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं! फरहान अख्तर ने तो अगस्त क्रांति मैदान में इकट्ठा होने के लिए कह दिया!

जी हां, बॉलीवुड के सुपरस्टार फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा कि आप लोगों को यह जानना बेहद जरूरी है कि प्रोटेस्ट बेहद जरूरी है! सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट बहुत हुआ अब उस से काम नहीं चलेगा! 19 तारीख को आपसे मुंबई के क्रांति मैदान में मिलेंगे!

फरहान अख्तर के इस ट्वीट के बाद आईपीएस संदीप मित्तल ने उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है! वही संदीप मित्तल जिन्होंने फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर के ट्वीट का तीखा जवाब दिया था! फरहान अख्तर के ट्वीट पर संदेश मित्तल ने कहा कि आपने कानून का उल्लंघन किया है! इसके साथ साथ आईपीसी की धारा 121 की वीडियो जारी की है! आईपीएस ने ट्वीट कर कहा कि आपको मालूम है ना कि आपने कानून का उल्लंघन किया है! आपका ट्वीट देख मालूम होता है कि यह आपने अनजाने में नहीं किया है! मुंबई पुलिस आप सुन रहे हैं ना! आगे संदीप मित्तल ने कहा कि राष्ट्र के बारे में सोचिए जिस ने आपको सब कुछ दिया है! कानून को समझिए!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons