उधर कांग्रेस से दिया उर्मिला ने इस्तीफा, इधर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गाँधी से

Jyotiraditya Scindia talked postponing meeting Sonia Gandhi: 2019 के लोकसभा चुनावों में अपमानजनक हार के बाद कांग्रेस अपने आप को मजबूत करने में व्यस्त है। कांग्रेस पार्टी में कई शीर्ष नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाएँ भी जोरों पर हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी में बार-बार गुटबाजी की खबरें आती हैं। इससे कांग्रेस पार्टी की अपनी छवि धूमिल हो रही है।

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अर्शी खान ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कांग्रेस पर गुटबाजी का आरोप लगाया। उर्मिला मातोंडकर नेJyotiraditya Scindia talked postponing meeting Sonia Gandhi कहा कि वह मुंबई कांग्रेस में गुटबाजी से परेशान थीं, इसलिए उन्होंने कांग्रेस से भी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गांधी से मुलाकात को स्थगित करने की बात कही

इसके साथ ही मध्य प्रदेश कांग्रेस में भी गुटबाजी के आरोप लगते रहे हैं। मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी से नाराज थे। जिसे बाद में कांग्रेस पार्टी ने नकार दिया था। अब मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि सोनिया गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात स्थगित कर दी गई है। गौरतलब हो कि मध्य प्रदेशJyotiraditya Scindia talked postponing meeting Sonia Gandhi में संघर्ष के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ को तलब किया था। जिस पर आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने सोनिया गांधी जी से मिलने का समय नहीं मांगा था, फिर बैठक को कैसे स्थगित कर दिया गया। ये रिपोर्ट गलत हैं, उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्यान महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons