Kushal Punjabi: कुशल पंजाबी का डीडी मेट्रो से चैनल से लेकर बॉलीवुड तक का सफर

Kushal Punjabi : टीवी जगत के सितारे कुशल पंजाबी की मौत (Kushal Punjabi) ने सबको शौक में डाल दिया है! हर किसी के जुबान पर बस एक ही बात कि ऐसी क्या नौबत आ गयी जो कुशल को सुसाइड करनी पड़ी! बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत भी हैरान है उनकी मौत पर! मानो सबका दिल टूट गया हो! बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने ट्वीट पर सद्भावना व्यक्त की है! तो आइये जानते है कुशल पंजाबी के बारे में –

Kushal Punjabi | कुशल पंजाबी के बारे में

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) का जन्म 23 अप्रैल 1977 को एक सिंधी परिवार में हुआ था! हालाँकि उनके पिता कराची से हैं और उनकी माँ हैदराबाद से हैं, उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ था! कुशल पंजाबी ने स्कूल और कॉलेज के लिए फुटबॉल, एथलेटिक्स और तैराकी जैसे खेल भी खेले! उन्हें यात्रा करना और बाहर रहना बहुत पसंद था और उनके साहस की भावना थी जो उन्हें साहसिक खेलों के लिए उपयुक्त उम्मीदवार बनाती थी! डांस थियेटर और संगीत के उनके प्यार ने उन्हें एक दमदार अभिनेता बनने में मदद की और 20 से अधिक टीवी शो, 5 फिल्में और बहुत सारे संगीत वीडियो और विज्ञापन किए!

Kushal Punjabi | कुशल पंजाबी का डीडी मेट्रो से चैनल से लेकर बॉलीवुड तक का सफर

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर और मॉडल के रूप में की! साल 2000 में कुशल ने ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता में भाग लिया! वह 1997 में श्वेता शेट्टी के पॉप गीत “दीवाने तो दीवाने है” के संगीत एल्बम में भी दिखाई दिए! उनका टेलीविज़न करियर डीडी मेट्रो चैनल के लिए 1995 में टीवी सीरियल ए माउथफुल ऑफ़ स्काई के साथ शुरू हुआ, इसके बाद ज़ी टीवी पर 2002 में लव मैरिज में दिखाई दिए! इसके साथ साथ कुशल पंजाबी टीवी जगत के बहुत से सीरियल में दिखाई दिए! साथ ही कुशल ने बॉलीवुड में भी काम किया! उन्होंने लक्ष्य, काल, सलाम-ए-इश्क़ और दे दना दन गोल जैसी फिल्मो में भूमिका अदा की है!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons