मोदी के शपथ ग्रहण के अब दिखेगा एक्शन इन प्लानो पर

Modi 3 plan: लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर जीत के बाद नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली! उनके शपथ लेते ही देश को फिर से नया प्रधानमंत्री मिल गया! हालांकि मोदी साल 2014 में भी पीएम बने थे और ये उनका दूसरा कार्यकाल है! एनडीटीवी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक नरेंद्र मोदी की शपथ के साथ ही मोदी सरकार एक्शन में आ जाएगी! अब इन तीन दमदार योजनाओं पर काम शुरू होगा!

Modi 3 plan – ये है मोदी सरकार की पहली योजना

नरेंद्र मोदी सरकार की पहली योजना भारतीय अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने की है! सरकार इस बार देश की अर्थव्यवस्था को पांच ट्रिलियन का बनाने पर पूरा फोकस रही है! मोदी सरकार इस लक्ष्य को पाने के लिए देश के बुनियादी ढांचे का विकास करेगी जिसके लिए 100 करोड़ रुपए खर्च करेंगे!

ये है मोदी सरकार का दूसरा प्लान

मोदी सरकार का दूसरा प्लान कृषि की हालत सुधारना है! मोदी की दूसरी योजना कृषि और ग्रामीण इलाकों के लिए 25 लाख करोड़ लगाने की है! मोदी ने पहले ही वादा कर दिया है कि 2022 तक वो किसानों की आय को दोगुना करने जा रहे हैं! इसी वजह से वो किसानों के लिए बड़ा प्लान बना रहे हैं!

ये रहा मोदी सरकार का तीसरा प्लान

तीसरा प्लान तो आम आदमी के लिए सबसे राहत देने वाला हो सकता है! ये योजना डीजल और पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लागू करने की है! मोदी सरकार 100 दिन के अंदर इसकी घोषणा कर सकती है! अगर ऐसा हो गया तो आम आदमी की जेब में हर महीने अच्छी खासी बचत हो जाएगी!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons