खास खबर

नर्स ने लड़के को पटाया फेसबुक पर और घर बुलाकर बोली- जैसा मैं कहूं वैसा ही करो …

Nurse Boy Crime Story

Nurse Boy Crime Story: “नर्स हर पल बीमार, घायल और बूढ़े लोगों की सेवा करने के लिए तैयार है। नर्स मरीज को प्यार और स्नेह के साथ देखभाल करती है, उसकी हिम्मत बढ़ाती है और उसकी रक्षा करती है।” आज की दुनिया में किताब नर्सिंग के अनुसार, “नर्सिंग का मतलब देखभाल करना है। हर तरह की स्थिति में रोगी। इसलिए जब रोगी के इलाज की बात आती है, तो हम दवा और दवाओं का ध्यान रखते हैं, लेकिन जब सेवा की बात आती है, तो हमारे दिमाग में तुरंत एक नर्स की तस्वीर उभरती है।”

Nurse Boy Crime Story –

आज की इसी दुनिया में, इस कलयुग में, हमारे संसार में कुछ घटनाएं कभी-कभी यह देखने के बाद होती हैं कि हमारे मस्तिष्क में डॉक्टर या नर्स पूरी तरह से बदल गए हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए हैं। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज का समय सोशल मीडिया का है, ऐसे में देश और दुनिया की बड़ी और छोटी स्थिति में, हमारा समाज आता है, और अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ भी नहीं होता है, इन दिनों, एक बहुत ही चौंका देने वाला मामला है उभरा। जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए। बता दें कि यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। जानकारी के अनुसार, यह घटना पंजाब के कांगनवाल इलाके की है, जहां अवैध संबंधों के कारण एक नर्स ने कुछ ऐसा किया है, यह बहुत डरावना है और शायद कोई सोच भी नहीं सकता कि कोई इस हद तक जा सकता है।

Nurse Boy Crime Story

जानकारी के मुताबिक, यह घटना पंजाब के कंगनवाल इलाके की है, जहां अवैध संबंधों के चलते एक नर्स ने युवक के प्राइवेट पार्ट को इंजेक्शन से काट दिया। रिपोर्ट के अनुसार, यहां पेशे से नर्स एक महिला का एक युवक के साथ प्रेम संबंध है। दो दिन पहले नर्स ने युवक को बुलाया और शादी के लिए दबाव बनाने लगी। यदि युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया, तो नर्स ने उसे बेहोशी के इंजेक्शन के साथ लगाया। जिसके बाद महिला नर्स ने मासूम के प्राइवेट पार्ट को छुड़ाने में कामयाबी हासिल की और फरार हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Nurse Boy Crime Story

जानकारी के अनुसार, कंगनवाल में शमशेर कॉलोनी निवासी युवक के पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि कंगानवाल इलाके की नर्स का अपने पहले पति से विवाद चल रहा था। इसके बाद उसने अपने बेटे के साथ प्रेम संबंध स्थापित करने की कोशिश की, लेकिन उसने मना कर दिया। युवक के पिता ने बताया कि नर्स ने शुक्रवार को फोन किया और बेटे को एकता कॉलोनी में बुलाया। जिसके बाद वह उसे एक कमरे में ले गया। उसने कमरे में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। लड़के के इनकार करने पर, नर्स ने उसे टीका लगाया।

Nurse Boy Crime Story

लड़के के पिता के अनुसार, जब लड़का बेहोश हो गया, तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका गुप्तांग काट दिया। इसके बाद सभी को बेहोश कर फरार हो गए। होश आने पर बेटे ने घर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले गए और पुलिस को शिकायत दी।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });