Pervez Musharraf: जानें कहां और किस हाल में हैं मुशर्रफ

Pervez Musharraf: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) जिन पर राजद्रोह का आरोप लगाया गया था! उन्हें स्पेशल कोर्ट ने सजा-ए-मौत की सजा करार दी है! बता दे कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ पर साल 2007 में जबरन इमरजेंसी लगाने पर राजद्रोह का आरोप लगाया गया था! पाकिस्तान की स्पेशल कोर्ट ने जस्टिस वकार सेठ की अध्यक्षता में यह फैसला सुनाया! परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) पर यह मामला साल 2013 में लगा था! और जिसके चलते 13 मार्च 2014 को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को देशद्रोह करार दिया गया!

आपकी जानकारी के लिए बता दे परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) अपने इलाज के लिए फिलहाल दुबई में हैं! कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना एक वीडियो वायरल करते हुए कहा था कि उनकी तबीयत खराब है! जिसके चलते वह दुबई के अमेरिकन हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे है! फिलहाल परवेज मुशर्रफ ब्लड प्रेशर और हार्ट के प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं जिसका वे इलाज दुबई के अमेरिकन हॉस्पिटल में करा रहे हैं!

जानकारी के लिए बता दे परवेज मुशर्रफ 2016 में ही इलाज के लिए दुबई चले गए थे हालांकि जिसके तहत उन्होंने कुछ समय बाद ही देश लौटने का वादा किया था! परंतु इस दौरान भी परवेज मुशर्रफ के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चल रहा था! मुशर्रफ (Pervez Musharraf) ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान लौटने का फैसला किया था लेकिन अब गिरफ्तारी के डर से उन्होंने अपना फैसला बदल लिया है!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons