खास खबर

सत्यपाल मलिक ने रखा लोगों के सामने कश्मीर पर मोदी का विजन, बताया कि मुझे क्या कहा गया था कश्मीर को लेकर

Satyapal Malik addressed State Cancer Institute Jammu

Satyapal Malik addressed State Cancer Institute Jammu: जम्मू कश्मीर को लेकर पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है! पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र से लेकर सभी अंतर्राष्ट्रीय मंचो पर कश्मीर के आलाप गा चूका है! परन्तु उसे हर जगह से केवल मात ही मिली! भारत-पाक में तनाव के बीच कश्मीर के राज्य्पाल सत्यपाल मालिक ने बड़ा बयान जारी किया! उन्होंने पीओके को लेकर बड़ी बात कही है!

उनका कहना है कि “एक दिन ऐसा आएगा जब पीओके भारत का हिस्सा बन जायेगा!” दरअसल सत्यपाल मालिक जम्मू में एक कार्यक्रम को सम्भोधित कर रहे थे! उस समय मालिक ने कहा कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब पीओके के लोग भारत में विलय (शामिल) होने की बात करेंगे!

सत्यपाल मालिक का कहना है कि प्रधानमंत्री ने मुझसे मेरे यहाँ आने पर कहा था कि इस राज्य का कार्यभार अब आपके हाथो में है! इसे इतना चमका दो! कि पीओके के लोग खुद सीमा पार करके कश्मीर में आना चाहे! और बोले “यह है हमारा कश्मीर!”

राज्य्पाल का कहना है कि राज्य्पाल देश की नजरो में एक ऐसा व्यक्ति होता है जो सिर्फ गोल्फ खेलता है और जनता के लिए कुछ भी नहीं करता! परन्तु जितना हमने पिछले 1 साल में जितना भी काम किया है! उनका कहना है कि मुझे नहीं लगता किसी भी सरकार उतना काम किया होगा!

सत्यपाल मालिक जोकि जम्मू के स्टेट कैंसर इंस्टिट्यूट की आधारशिला रखने गए थे! वहां उन्होंने सम्भोधित करते हुए कहा, कि पाकिस्तान ने कुछ लड़को को घाटी के आसपास घूमने के लिए छोड़ा हुआ है! जिनका काम यह है कि सेब बागान के मालिकों को बाजार में सेब बेचने से रोक सके! राज्य्पाल मालिक ने उन लोगो को चेतावनी देते हुए कहा, कि अगर सेब बागानों के मालिकों को धमकी देना बंद नहीं किया तो इसके परिणाम सही नहीं होंगे!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });