Hot ladies police: ऐसी हॉट लेडीज पुलिस हो तो हर कोई चाहेगा गिरफ्तार होना! सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए आजकल किसी चीज को वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता! मिनटों में कब क्‍या वायरल हो जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है! आज भी कुछ ऐसा ही सामने आया जो इंटरनेट की दुनिया में आग लगाए हुए है! जी हां आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर एक पंजाब पुलिस की वर्दी पहने महिला की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है!

Hot Ladies Police –

अब आप यही सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्‍या है जो लोग इसे इतना पसंद कर रहे हैं! तो आपको बता दें कि ये पुलिस ऑफिसर बाकि पुलिस वालों से काफी अलग है! उसने लिखा है कि ये पंजाब पुलिस की नई एसएचओ हैं! वहीं सोशल मीडिया ये तस्‍वीर इसलिए चर्चा में आ गई है! कि ये महिला काफी ज्‍यादा खुबसूरत है! 

वहीं जैसे ही ये तस्‍वीर पोस्‍ट हुई लोगों ने तरह तरह के कमेंट भी करने शुरू कर दिए! जी हां इतना ही नहीं एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया कि अगर ऐसी एसएचओ हमारे थाने में आ जाएं! तो मैं 3-4 बार भी कत्ल करने तैयार हूं! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इन्हें देखकर सभी क्रिमिनल खुद-ब-खुद सरेंडर कर देंगे! इन सारे कमेंट के साथ ही कुछ दिन तक ये तस्‍वीर खूब वायरल हुई! 

लेकिन कुछ ही दिनों बाद इसकी सच्‍चाई भी लोगों के सामने आ ही गई! जी हां बताया तो ये गया था कि ये पंजाब के बठिंडा थाने की स्टेशन हाउस ऑफिसर हरलीन मान है!

लेकिन असलियत कुछ और ही थी! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्‍वीर में जो महिला पंजाब पुलिस की यूनिफार्म में दिख रही है! वो वास्ताव में अभिनेत्री कायनात अरोड़ा है! जिन्‍होने पंजाबी फिल्म ‘जग्गा जेउंदा है’ के लिए पंजाब पुलिस के गेटअप में है! जिसका नाम ‘जग्गा जेउंदा’ हैइस बात की पुष्टि उन्‍होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर की! जिसमें वह पुलिस अफसर का रोल कर रही हैं!

! बता दें कि कायनात अरोड़ा ने खुद अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी! जिसे फेसबुक पर शेयर कर एक यूजर ने गलत जानकारी फैला दी! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कायनात ने कॉमेडी फ़िल्म ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में प्रवेश किया!

और पढ़े-

इस सेक्सी शिक्षक के साथ हर कोई साइंस पढ़ना चाहता है!

note count strategyनोटों की आवाज से बता सकती है उस बंडल में कितने है नोट!

 

 

Summary
ऐसी हॉट लेडीज पुलिस हो तो हर कोई चाहेगा गिरफ्तार होना!
Article Name
ऐसी हॉट लेडीज पुलिस हो तो हर कोई चाहेगा गिरफ्तार होना!
Description
ऐसी पुलिस हो तो हर कोई चाहेगा गिरफ्तार होना! सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए आजकल किसी चीज को वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता! मिनटों में कब क्‍या वायरल हो जाए
Author
Publisher Name
India Virals
Publisher Logo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here