माँ बन गयी है करीना कपूर दिया बेटे को जन्म

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना मां बन गई हैं। आज सुबह 7:30 बजे उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। करीना ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ और ठीक है।

अपने होने वाले बच्चे के बारे में बातें करते हुए सैफ ने कहा था कि, ‘आने वाला बच्चा आधा मेरा है और आधा करीना का। यह बच्चा हम दोनों के रिलेशनशिप को पूरा करेगा।’ करीना कपूर की ड्यू डेट 20 दिसंबर बताई गई थी। करीना की फैमिली के साथ-साथ उनके फैन्स भी उनके मां बनने का बड़ी बेताबी से इंतज़ार कर रहे थे।

kareena-kapoor-baby

करन जौहर ने ट्वीट करते हुए करीना को उनके मां बनने की शुभकामनाये दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरी बेबो को लड़का हुआ है। मैं बहुत खुश हूं।’

हालांकि, प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अलग-अलग इवेंट में जाती थी। कोई भी बॉलिवुड पार्टी हो या घर में अपने दोस्तों के साथ मौज – मस्ती, हर जगह करीना ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने अपने बेबी बंप के साथ अनेक फोटोशूट कराए और यहां तक कि वह फैशन शो का हिस्सा भी रहीं। करीना अगस्त में हुए लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप पर उतरी थीं और उनके इस अंदाज़ को देख लोग हैरान रह गए, क्योंकि ऐसा शायद ही कभी पहले हुआ कि कोई अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के दौरान रैंप पर चली हों।

करीना शुरुआत से कहती रही हैं कि वह डिलीवरी के बाद फिर से अपने काम पर लौट कर आएंगी, जबकि ज्यादातर अभिनेत्रियां मां बनने के बाद कुछ साल के लिए फिल्मों से ब्रेक लेती हैं। करीना कपूर की आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ है, इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कर रही हैं। फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर के साथ-साथ स्वरा भास्कर भी मुख्य किरदार में रहेंगी। यह फिल्म महिलाओ पर केंद्रित है, जिसके बारे में बेबो ने कहा था कि वह डिलीवरी के बाद इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी।
हालांकि, करीना के पेट को देखकर मीडिया में पहले ही अटकलें शुरू हो गई थीं, तब सैफ के साथ वह लंदन घूमकर लौटी थीं। बता दें कि करीना कपूर की यह पहली संतान है, जबकि सैफ को अपनी पहली बीवी अमृता सिंह से दो संताने सारा और इब्राहिम हैं। अब तो सारा खान के बॉलिवुड में डेब्यू की खबरें भी तेज हो गई हैं।

India Virals से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *