News

ढाई साल की बच्ची से ये दरिंदगी रूह कंपा देगी, ट्विंकल के जख्म दे रहे हैवानियत की गवाही

Aligarh News

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की बात सुनकर पूरा देश उसे देखकर हिल गया है। ढाई साल की ट्विंकल जो सीधे खड़े नहीं हो पाएगी, उसके साथ ही जाहिद और असलम में किसी के प्यार की खुशी भी होगी। जाहिद और असलम ने 5000 ट्विंकल के लिए एक 2.5 वर्षीय लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी, जिसे अब न्याय पाने के लिए पूरे देश से आवाज मिल रही है। ढाई साल की ट्विंकल 30 मई को अचानक गायब हो गई और 2 जून को उसका शव मिला। पुलिस के मुताबिक, लड़की का बदला लेने के लिए जैदाह और असलम ने लड़की से बदला लिया। लड़की के परिवार ने जाहिद को 40,000 रुपये उधार दिए थे, जिसमें उसने 35 हजार रुपये लौटाए थे, लेकिन बाकी पाँच हज़ार रुपये की मांग को जनता ने उसके अपमान के बारे में बताया।

खामियाजा भुगतना पड़ेगा

जाहिद ने चेतावनी दी कि उसे पैसे की मांग का खामियाजा भुगतना पड़ेगा और जून में बच्चे के कटे हुए शरीर को उसके घर के पास कचरे के ढेर में दफन पाया गया। शव परीक्षण में मौत के बाएं सीने पर धड़कन, पसलियों के टूटे होने के रूप में वर्णित किया गया है, बाएं पैर का फ्रैक्चर, चोट के संपर्क में, प्रत्यक्ष हाथ कंधे से काट दिया जा रहा है, बहुत पिटाई में कीड़े हैं, शरीर जो हड्डी सिर । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के विरोध में कस्बे के लोग भी भूख हड़ताल पर बैठे थे। परिवार के साथ, स्थानीय लोग नरसंहार के खुलासे की मांग कर रहे थे।

अलीगढ के SSP ने कहा

पुलिस का कहना है कि इस घटना के बारे में सोशल मीडिया में गलत सूचना प्रसारित की जा रही है जो किसी भी तरह से सही नहीं है। पुलिस के मुताबिक, बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में मिला था लेकिन बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई थी। अब सैंपल को जांच के लिए आगरा भेजा गया है। अलीगढ़ के एसएसपी अखिलेश कुलहरि ने कहा कि घटना की गंभीरता को देखते हुए दोनों आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की प्रक्रिया भी शुरू की गई है। कुल्हारी ने कहा कि घटना को दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

प्रियंका गाँधी ने कहाँ

इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में अलीगढ़ के एसएसपी ने टप्पल के पुलिस स्टेशन और एरिया इंचार्ज सहित पांच लोगों को निलंबित कर दिया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि अलीगढ़ ट्विंकल हत्याकांड को अंजाम दें जो कि दरिंदगी के साथ हुई थी, वह बोल भी नहीं सकती है, बच्चे के माता-पिता के दर्द को वह झेलती है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। हमारे समाज को क्या हो गया है?

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });