बौखलाया हुआ पाकिस्तान ने लद्दाख में किये अपने लड़ाकू विमान तैनात

Pakistan’s fighter aircraft deployed Ladakh: मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेकर जम्मू कश्मीर को आजाद कर दिया! जम्मू कश्मीर के आजाद होते ही कुछ अलगाववादी और कुछ बड़े नेताओं के द्वारा धारा 370 हटाए जाने के खिलाफ विरोध किए जा रहे हैं! यहां तक कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता भी जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद विवादित टिप्पणियां दे रहे हैं! यही हाल कुछ पाकिस्तान का भी है! जब से कश्मीर में धारा 370 हटी है तभी से पाकिस्तान बोखलाया हुआ है!

इमरान खान की पाकिस्तान संसद में विपक्ष के द्वारा काफी किरकिरी की गई हुई है! जिसके चलते इमरान खान ने कह दिया था क्या अब हमें हिंदुस्तान पर युद्ध करना चाहिए? जिसके पाकिस्तान ने भारत से रिश्ते नाते खत्म करने का आदेश जारी दिया था! इतनी घबराहट आखिर किसलिए! लेकिन अभी हाल ही में इसी बौखलाहट के चलते पाकिस्तान ने लद्दाख के समीप लड़ाकू विमानों की तैनाती की है!

बोखलाया हुआ पाकिस्तान

मोदी सरकार के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान में बौखलाहट मची हुई है! चाहे उसकी सांसद हो या फिर उसकी संसद हो! हर जगह बस 370 की बातें चल रही है! जिसके चलते पाकिस्तान ने भारत से व्यापारिक रिश्ते भी खत्म कर दिए! और समझौता एक्सप्रेस भी रोक दी गई थी! कि पाकिस्तान पीएम ने तो युद्ध की धमकी तक दे दी थी! अगर सूत्रों की बात करे पाकिस्तान में अभी जिस तरह की हलचल देखने को मिल रही है!

Pakistan's fighter aircraft deployed Ladakh

उससे लगता है जैसे पाकिस्तान या तो युद्ध की तैयारी में जुटा हुआ है या फिर भारत से काफी डरा हुआ है और अपने बचाव में लगा हुआ है! पाकिस्तान के तीन बंदर गांव के अंदर एक जैसा मिशन चलाया जा रहा है! पाकिस्तान के तीन प्रमुख नौसैनिक बंदरगाह- कराची, ओरमारा और ग्वादर को खाली करा दिया गया है! इसे देखते हुए लग रहा है कि पाकिस्तान को ही खतरनाक साजिश रचने की कोशिश कर रहा है!

पाकिस्तान भेज सकता है अपना jf-17

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान के ऊपर भारत की नजर बनी हुई है! उसकी हर एक हरकत को हिंदुस्तान देख रहा है! टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार पाकिस्तान ने यहां 3 C-130 एयरक्राफ्ट भेजे थे!

Pakistan's fighter aircraft deployed Ladakh

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान अपने JF-17 को भेज सकता है! स्कर्दू पाकिस्तान का एक फॉर्वर्ड ऑपरेटिंग बेस है! वो इसका इस्तेमाल बॉर्डर पर आर्मी ऑपरेशन को मदद करने के लिए करता है! सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की वायु सेना भी वहां पर अभ्यास कर सकती है!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons