News

बोले- इंशाअल्लाह आइंदा ऐसी गलती कभी नहीं होगी

uttar pradesh news maulana said of yogi adityanath

उत्तर प्रदेश में, नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) 2019 के विरोध में लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर प्रदर्शनकारियों ने हिंसा की। यूपी पुलिस ने सीएम योगी के आदेश के बाद दंगाई प्रदर्शनकारियों को पकड़ लिया, विरोध में शामिल किसी भी दं’गाई को, पुलिस तुरंत उसके घर पर कुर्की सम्मन भेज रही है, योगी सरकार की इस सख्त कार्रवाई के कारण मुजफ्फरनगर के मौलवियों में दहशत फैल गई।

मुज़फ्फरनगर के एक मौलाना ने मुसलमानों की एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “हम कश्मीरी हैं, लेकिन हम यह कहना चाहते हैं कि अगर ज़िंदगी होती है, इंशाअल्लाह और मैं ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे, तो कृपया हमें माफ़ करें?” मौलाना ने कहा, मैं अपने कलेक्टर को बताना चाहता हूं? भाई, गलती हो गई। मुझे माफ कर दो, लोग डरते हैं कि वे रात को सोते नहीं हैं, अब आप कहते हैं कि आराम से सो जाओ।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हिंसा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि उपद्रवी पकड़े जाएंगे और वे उनकी संपत्ति जब्त कर लेंगे और नुकसान की भरपाई करेंगे। कड़ी कार्रवाई करते हुए, यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में अब तक 80 दंगों की दुकानों को सील कर दिया है, साथ ही यूपी पुलिस ने नोटिस दिया है कि अगर एक हफ्ते के भीतर उचित जुर्माना नहीं दिया गया, तो दुकान की नीलामी की जाएगी। इसके बाद से दं’गाइयों में दहशत फैल गई।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });