राहुल गांधी के सावरकर के बयान के बाद सामने आया अजित पवार का बयान, जाने क्या कहा गठबंधन के बारे में

शुक्रवार का दिन लोकसभा में हंगामे के बीच बीत गया! राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने जमकर विरोध किया! भारतीय जनता पार्टी के सांसदों के बीच सबसे सख्त रवैया स्मृति ईरानी का रहा! स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से ना सिर्फ माफी मांगने के लिए कहीं अपितु चुनाव आयोग से उनकी शिकायत कर दी और माफी मांगने की कार्यवाही की मांग की!

वही यह मसला तो खत्म नहीं हुआ उसके बावजूद राहुल गांधी का एक और बयान सामने आ गया! जिसके चलते राजनीति में हलचल बढ़ गई है! राहुल गांधी ने भारत बचाओ रैली के दौरान बयान जारी किया जिसके चलते इसकी गूंज महाराष्ट्र पहुंच गई!

महाराष्ट्र में राहुल गांधी के द्वारा दिए गए सावरकर के ऊपर बयान पर घमासान शुरू हो गया! शिवसेना ने इसको लेकर दिखाते हुए कहा था कि सावरकर को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा! इसी बीच एनसीपी के अजित पवार (Ajit Pawar) का बड़ा बयान आया है! जब उनसे पूछा गया कि सावरकर मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र में गठबंधन पर कोई असर पड़ेगा!

उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे जी, सोनिया गांधी जी और शरद पवार जी सुलझे हुए इंसान हैं वैसे ही फैसला करेंगे! शिवसेना ने महाराष्ट्र की सहयोगी पार्टी कांग्रेस को कड़ा रुख दिखाया! शिवसेना ने कहा कि हिंदू विचारक विनायक दामोदर सावरकर को लेकर कोई समझौता नहीं करेंगे, उन्होंने सावरकर को भगवान जैसा बताया!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons