पहली की पाकिस्तान की बोलती बंद और अब लिया बड़ा फैसला इस पार्टी में होगी शामिल : बबिता फोगाट

Babita Phogat Join BJP: देश की राजनीति में पिछले कुछ समय में काफी कुछ बदलाव देखने को मिला है! भारत देश ने चंद्रयान लॉन्च करके वर्ल्ड में एक अपनी छाप छोड़ी है! वही राजनीति में तीन तलाक और धारा 370 जैसे महत्वपूर्ण निर्णय ले गए! इन सभी के कारण फिलहाल भारत में लोगों द्वारा खुशियां मनाई जा रही है! इन्हीं खुशियों के बीच भारत की बेटी बबीता फोगाट ने महत्वपूर्ण निर्णय लिया है! बता दे बबीता फोगाट कुश्ती में अपना लोहा मनुवा चुकी है!

अभी हाल ही में एक फिल्म भी आई थी जिसका नाम था दंगल वह फिल्म गीता और बबीता फोगाट के ऊपर ही बनाई गई थी! जिसमें रोल में आमिर खान भी थे! उनका डायलॉग था हमारी छोरी के छोरा ते कम है! ठीक वही डायलॉग आज बबीता फोगाट के फैसले को देखकर याद आता है! तो ही जानते हैं क्या निर्णय लिया है बबीता फोगाट ने?

धारा 370 को लेकर किया था ट्विट

बबीता फोगाट जिसे हर एक हिंदुस्तानी जानता है! हरियाणा की लाडली बबीता फोगाट ने कुश्ती में भारत का नाम रोशन किया है! जिसके चलते हुए खेल कोटे से सब इंस्पेक्टर का पद भी मिला हुआ है! बबीता फोगाट ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल से धारा 370 हटाने के के बाद जबरदस्त ट्वीट किया था!

Wrestler Babita Phogat, babita phogat in bjp, haryana assembly election, haryana bjp, Babita Phogat to join BJP

जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के ऊपर करारा प्रहार किया था! और जो लोगों को काफी पसंद भी आया! क्योंकि हिंदुस्तानी होने के नाते ऐसा भी है होना लाजमी ही है! उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था “पंक्चर वाले ने MRF के साथ व्यापारिक रिश्ते खत्म किए!” यह उस समय की बात है जब पाकिस्तान ने भारत के साथ व्यापारिक संबंध तोड़ने का फैसला किया था!

Babita Phogat to join BJP – बबीता फोगाट ले सकती है यह बड़ा फैसला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार और देश की प्रसिद्ध न्यूज़ एजेंसी जागरण के अनुसार बबीता फोगाट भाजपा को ज्वाइन कर सकती है! बता दे दिल्ली में स्थित हरियाणा भवन में बबीता फोगाट अपने पिता महावीर फोगाट के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा में शामिल होने का ऐलान कर सकती है!

Wrestler Babita Phogat, babita phogat in bjp, haryana assembly election, haryana bjp, Babita Phogat to join BJP

वैसे भी अगर देखा जाए तो इस समय भाजपा में नेताओं का, सेलिब्रिटीओं का और खेल की बड़ी हस्तियों का आना कोई चौंकाने वाला नहीं है! क्योंकि भाजपा में शामिल होने का दरमियान लोकसभा चुनाव के बाद से ही शुरू हो गया था!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons