सपा पार्टी के बड़े नेता का हुआ निधन

Buniyad Hussain Ansari Dies: उत्तर प्रदेश की सपा पार्टी में फिलहाल दुःख के हालत बने हुए है! सपा पार्टी में मंत्री का शनिवार को निधन हो गया! पूरी पार्टी शौक व्यक्त कर रही है! सपा पार्टी के अध्यक्ष ने भी अपने पूर्व मंत्री के निधन पर शौक प्रकट किया है! बता दे कि सपा के बुनियाद हुसैन अंसारी का बीते शनिवार निधन हो गया है! बुनियाद हुसैन सीतापुर के बिसेंडी गाँव के रहने वाले थे! अंसारी जी अपने ही घर में दिल के दौरे से पुरे हुए है! बताया जा रहा है शनिवार को सुबह 11:30 बजे दिल के दौरे से उनका निधन हो गया!

अखिलेश यादव ने जताया शौक

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गहरा शोक जताया है! उन्होंने बुनियाद हुसैन अंसारी के परिवार के सांत्वना दी है! वे सदैव गरीबों, दलितों व अल्पसंख्यकों के हितों के लिए समाजवादी पार्टी में रहकर लगातार संघर्ष करते रहे!

Buniyad Hussain Ansari Dies

राजयमंत्री रह चुके है अंसारी

बता दे कि निधन से पूर्व अंसारी अब तक दो बार विधायक रह चुके है! पहला विधायक का टिकट उन्हें लोकदल पार्टी से मिला था! तो 1985 में पहली बार विधायक बने! इसके बाद सपा पार्टी ने उन्हें 1996 में टिकट दिया और वे विधायक के रूप में फिर से चुने गए!

Buniyad Hussain Ansari Dies

रविवार को होगा अंतिम संस्कार

शनिवार सुबह अचानक दिल के दौरा पड़ने से बुनियाद असांरी का निधन हो गया! बताया जा रहा है कि अचानक दिल में दर्द हुआ तो उन्हें अस्पताल के लिए ले जाया गया! लेकिन रिश्ते में ही उनकी सांसो ने उनका साथ छोड़ दिया! जिसके बाद लोग उनका सव सेखसराय लेकर आये! रविवार को उनका अंतिम संस्कार होगा!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons