Chandrayaan-2: चंद्रयान -2 जिस पर गर्व करने की जगह ममता बनर्जी ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोलीं…

Chandrayaan-2 Mamta Banerjee Said: भारतीय चंद्रयान -2 इतिहास बनाने के लिए तैयार है और कुछ घंटों के बाद चंद्र की सतह पर उतरेगा। यह पहली बार है जब कोई देश चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचेगा। देश इतिहास रचने की कगार पर है, लेकिन देश के राजनेता इस मामले में खुद को राजनीति से अलग नहीं कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने खुश होने के बजाय एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

नरेंद्र मोदी ने लैंडिंग देखने का अनुरोध किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भारत की इस उपलब्धि से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने 130 करोड़ भारतीयों से वाहन की लैंडिंग देखने की अपील की। मोदी खुद भी बेंगलुरु के युवा वैज्ञानिकों के साथ लैंडिंग देखने जाएंगे।

Chandrayaan-2 Mamta Banerjee Said, Chandrayaan-2, Mamta Banerjee , Modi, pm modi, news in hindi

पीएम ने कहा है कि जिन युवाओं के साथ वह इसरो के केंद्र में इस विशेष क्षण को देखेंगे, वे उज्ज्वल दिमाग हैं जिन्होंने इसरो स्पेस क्विज जीता है।

जानें ममता बनर्जी ने क्या कहा

ममता बनर्जी ने इस चंद्रयान की उपलब्धि पर शर्मनाक बयान दिया है। इस मुद्दे पर राजनीति करते हुए ममता ने कहा है कि यह पूरा अभ्यास देश का ध्यान आर्थिक आपदा से हटाने के प्रयास में किया जा रहा है।

Chandrayaan-2 Mamta Banerjee Said, Chandrayaan-2, Mamta Banerjee , Modi, pm modi, news in hindi

ममता बनर्जी ने कहा है कि ऐसा लगता है कि चंद्रयान को देश में पहली बार लॉन्च किया जा रहा है। उसने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस तरह का कोई मिशन पहले नहीं चलाया गया था।

दोस्तों, आपको क्या लगता है ममता बनर्जी को इस मुद्दे पर राजनीति करनी चाहिए। कमेंट करें और समाचार साझा करें। आपको हर अपडेट के लिए मुझे फॉलो करना करे। धन्यवाद।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons