धोनी संन्यास लेकर होंगे बीजेपी में शामिल

Dhoni Join BJP: धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद देश सेवा के लिए राजनीति का रूख करेंगे? क्या माही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं! गौतम गंभीर के बीजेपी में शामिल होकर सांसद बनने के बाद अब कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं! ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि ये दावा खुद बीजेपी नेता की ओर से किया जा रहा है! बिहार बीजेपी के एक बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावा है कि महेन्द्र सिंह धोनी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे! बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने तो ये दावा भी कर दिया है कि धोनी जल्दी ही ‘टीम मोदी’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं!

Dhoni Join BJP

बीजेपी के जनसंपर्क अभियान के दौरान पार्टी के बड़े नेता भी धोनी से मुलाकात कर चुके हैं! पासवान के मुताबिक ये बातचीत काफी पहले से चल रही थी और अगर उनकी कोशिशें रंग लायीं तो धोनी जल्द संन्यास लेकर बीजेपी से जुड़ सकते हैं! धोनी हमारे साथ आते हैं तो पार्टी के लिए काफी अच्छा होगा! बीजेपी नेता ने कहा कि वह किसी नेता से ज्यादा जनता को प्रभावित करेंगे! पासवान ने एक न्यूज चैनल से से बातचीत में दावा किया है कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के संबंध में कई बार धोनी से मुलाक़ात की है! धोनी जल्द ही सन्यास लेकर भाजपा में शामिल हो जायेगे!

Dhoni Join BJP

वही दूसरी और धोनी की बीजेपी में एंट्री पर कांग्रेस का कहना है! कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी को राजनीति में आना है तो वही तय करेंगे! कि उन्‍हें किस दल को अपनाना है! कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा का कहना है! कि बीजेपी के नेताओं को देश के सभी नामी-गिरामी व्यक्तियों को पार्टी में शामिल कराने का टास्क मिला हुआ है! ऐसी चर्चा पिछले साल भी थी जब अमित शाह धोनी से मिलने पहुंचे थे!

Dhoni Join BJP

हालांकि पासवान ने ये स्पष्ट किया है! कि धोनी ने इस बारे में अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है! हालांकि बीजेपी ने लोकसभा चुनावों से पहले ‘संपर्क फॉर समर्थन’ नाम का एक अभियान शुरू किया हटा जिसके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी धोनी से मुलाक़ात की थी! संजय पासवान के मुताबिक धोनी के साथ-साथ उनकी नजर कई अन्य सेलिब्रिटी पर भी हैं! जो अन्य क्षेत्रों में देश का नाम रोशन कर रहे हैं! दरअसल, माही के राजनीति में जाने की बात सुनकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं! फैंस चाहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की तरह ही राजनीति में भी एक सही टीम के लिए एक लंबी और धमाकेदार पारी खेलें!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons