JDU-BJP Mystery

नीतीश कुमार ने पहले शपथ ग्रहण में शामिल न होने के बाद अब किया पटना में बड़ा ऐलान

JDU-BJP Mystery: मोदी सरकार ने 30 मई को भारत की सत्ता की जिम्मेदारी संभाली। राष्ट्रपति भवन में आयोजित बड़े समारोह में हजारों मेहमान इस पल के गवाह बने। शपथ ग्रहण समारोह में नायडू के सबसे बड़े सहयोगी, सीएम नीतीश कुमार भी जदयू पहुंचे लेकिन वे नरेंद्र मोदी से नाराज हो गए। एबीपी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, समारोह के बाद पटना पहुंचे नीतीश ने कैबिनेट को लेकर बड़ा ऐलान किया।

JDU-BJP Mystery – जानें क्यों नाराज है जेडीयू

JDU-BJP Mystery

एनडीए के सबसे बड़े सहयोगी जेडीयू की नाराजगी का कारण मंत्रिमंडल में उचित स्थान न मिलना है। पार्टी ने भाजपा से दो मंत्रियों की मांग की थी क्योंकि उन्होंने कहा था कि इस बार उनके 16 सांसद विजयी हुए हैं। हालांकि, भाजपा उन्हें मंत्री पद देने के लिए सहमत हो गई। इसके बाद, नीतीश ने माफी मांगी और कहा कि उन्हें सांकेतिक भागीदारी की आवश्यकता नहीं है।

JDU-BJP Mystery – पटना में बड़ा ऐलान

JDU-BJP Mystery

एबीपी न्यूज के मुताबिक, नीतीश कुमार शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंचे और पटना वापस आए। यहां उन्होंने चौंकाने वाली घोषणा की। नीतीश ने एक बड़ी घोषणा की है और कहा है कि जदयू को मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में कभी भी शामिल नहीं किया जाएगा। नीतीश ने कहा कि अमित शाह को घटक दलों से एक मंत्री बनाने की पेशकश की गई थी जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *