न्यूज़

पुलवामा पर मेजर पूनिया का करारा जवाब, कहां शाहीन बाग की बिरयानी …

Major Surender Punia Tweet: पिछले साल 14 फरवरी के दिन पु’लवा’मा में आ’त्मघाती ह’मला हुआ जिसमें भारतीय सेना के सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए! पूरा देश शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है दुखी है! लेकिन राहुल गांधी जैसे नेता आज के दिन भी पूछ रहे हैं कि पुलवामा से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ? यही नहीं कुछ तथाकथित पूछ रहे हैं कि पुलवामा में 350 kg आरडीएक्स आया कहां से? ऐसे लोगों को मेजर पूनिया ने करारा जवाब देते हुए कहा कि पुलवामा में हुए ह’मले के लिए 350 किलो आरडीएक्स वहीं से आया जहां से शाहीन बाग के लिए बिरयानी के पैसे आ रहे हैं!

मेजर सुरेंद्र पूनिया का कहना है कि जो लोग पूछ रहे हैं कि पुलवामा में 350 किलो आरडीएक्स कहां से आया और कौन लाया? तो मैं उन लोगों को कहना चाहता हूं कि यह वही से आया है जहां से अफजल हम शर्मिंदा है कहने वाले आए हैं! जहां से शाहीन बाग की बिरयानी के पैसे आ रहे हैं! मेजर ने यह भी कहा कि पुलवामा में आरडीएक्स लाने वाले और कोई नहीं बल्कि असम को काटने वाले और भारत तेरे टु’कड़े होंगे गैं’ग के ही लोग हैं! कोई शक?

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });