न्यूज़

पीडीपी का एक्शन संविधान फाड़ने वाले सांसदों पर, महबूबा मुफ़्ती बोली …

MPs tearing constitution mehbooba mufti said

MPs tearing constitution mehbooba mufti said: धारा 370 को लेकर राज्यसभा में सोमवार को काफी हंगामा हुआ था! सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने और राज्य को दो भागों में विभाजित करने का प्रस्ताव दिया था! प्रस्ताव के अमित शाह द्वारा स्थानांतरित किए जाने के बाद, पीडीपी के दो राज्यसभा सांसदों ने विरोध में संविधान का समर्थन किया! अब संविधान को फाड़ने वाले दोनों सांसदों को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने चेतावनी दी है!

MPs tearing constitution mehbooba mufti said – सदन में हंगामा

जैसे ही गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने और जम्मू-कश्मीर राज्य के विभाजन की घोषणा की, विपक्षी दलों ने सदन में हंगामा खड़ा कर दिया! मोदी सरकार की इस घोषणा का कांग्रेस, डीएमके और अन्य विपक्षी दल विरोध कर रहे थे!

MPs tearing constitution mehbooba mufti said

इस बीच, महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी के दो सांसदों ने सरकार द्वारा लाए गए बिल का विरोध करते हुए संविधान को फाड़ दिया! इसके बाद दोनों सांसदों को राज्यसभा में सभापति वेंकैया नायडू ने सदन से बाहर भेज दिया! घर के बाहर भी पीडीपी के राज्यसभा सांसद एमएम फैयाज ने उनके कुर्ते को फाड़कर और उनकी बाहों पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया!

MPs tearing constitution mehbooba mufti said – संविधान को फाड़ रहे सांसदों को महबूबा मुफ्ती की चेतावनी

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती धारा 370 को हटाने का कड़ा विरोध कर रही हैं! महबूबा मुफ्ती ने अनुच्छेद 370 को हटाने के दिन को भारतीय संविधान का काला दिन करार दिया! महबूबा मुफ्ती सोमवार से नजरबंद हैं!

MPs tearing constitution mehbooba mufti said

समाचार एजेंसियों से प्राप्त समाचार के अनुसार, महबूबा मुफ्ती ने उन सांसदों को चेतावनी दी है जिन्होंने संविधान को फाड़ दिया है कि राज्यसभा सांसदों को या तो इस्तीफा देना चाहिए या पार्टी से निष्कासन का सामना करना चाहिए!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });