Nitin Gadkari Said

नितिन गडकरी ने पद संभालते ही किया बड़ा ऐलान

Nitin Gadkari Said: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विभाजित किया है। अमित शाह को गृह मंत्री, राजनाथ सिंह को रक्षा मंत्री और नितिन गडकरी को सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) मंत्री बनाया गया है। शनिवार को, उन्होंने अपने मंत्रालय का कार्यभार संभाला। इसके साथ ही उनके पास परिवहन मंत्रालय भी है। आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पद संभालते ही गडकरी ने एक बड़ी घोषणा की।

Nitin Gadkari Said – पत्रकारों से बातचीत में

Nitin Gadkari Said

नितिन गडकरी ने शनिवार को मंत्रालय का कार्यभार संभाला और प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान, उन्होंने सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) मंत्री के रूप में कहा कि उन्हें यह मंत्रालय मिला है, जिसमें वह अपनी जिम्मेदारी पूरी प्रतिबद्धता के साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह देश में रोजगार के लिए पूरे मन से काम करेंगे। गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की भी यही इच्छा है।

Nitin Gadkari Said – जानें, गडकरी ने क्या बड़ी घोषणा की

Nitin Gadkari Said

गडकरी दो मंत्रालयों का प्रबंधन कर रहे हैं। दूसरा मंत्रालय सड़क परिवहन और राजमार्ग है। गडकरी अपने दूसरे कार्यकाल में इस बारे में बहुत ईमानदार हैं। उन्होंने पत्रकारों के सामने एक बड़ी घोषणा की। गडकरी ने कहा कि इस बार पांच साल के भीतर वह सड़कों के किनारे 125 करोड़ पेड़ लगाएंगे, यानी देश की आबादी के बराबर यानी इससे पर्यावरण में सुधार होगा। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि सड़क के किनारे बड़े पैमाने पर सार्वजनिक सुविधाएं स्थापित की जा रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *