ओवैसी ने कहा : पीएम मोदी को मनमानी नहीं करने देंगे और …

Owaisi Said: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी अपने भाषणों के लिए अधिक प्रसिद्ध हैं, वे विशेष रूप से मोदी सरकार को अपने भाषणों में बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं, यह अक्सर सुना जा सकता है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों से मोदी सरकार से डरने के लिए नहीं कहा है, उनका कहना है कि जैसे हमारे वज़ीर ए आज़म मंदिर जा सकते हैं, हम मस्जिद जा सकते हैं क्योंकि संविधान नागरिक देते हैं धार्मिक स्वतंत्रता की स्वतंत्रता।

Owaisi Said –

रमजान और जुम्मा के पाक महीने पर मक्का मस्जिद में मुसलमानों को संबोधित करते हुए, वह कहते हैं कि देश का कानून हमें अपने धर्म का पालन करने की अनुमति देता है। मोदी सरकार से 36 का आंकड़ा रखने वाले ओवैसी कहते हैं, “अगर किसी को लगता है कि हिंदुस्तान की वज़ीर ए आज़म हिंदुस्तान को 300 से अधिक सीटें सौंपेंगे, तो यह संभव नहीं होगा। हम वज़ीर के आज़म, असदुद्दीन ओवैसी से कहना चाहेंगे। आपके साथ, एक प्रस्ताव देकर, वह न्याय के लिए लड़ेंगे। अपने चिरपरिचित अंदाज में वे बोलते हैं कि ‘हिंदुत्व का वास है और हम हिंदुस्तान को आबाद कर सकेंगे। हम यहां बराबर किराएदार नहीं हैं, वे हिस्सेदार होंगे। ‘

आपको बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी की भारी जीत से असदुद्दीन ओवैसी ही नहीं, और विपक्ष के सभी नेता बौखला गए हैं, तब इस तरह का विवादित भाषण बोलना लाजमी है। ओवैसी अपनी हैदराबाद लोकसभा सीट के विजेता रहे हैं। दूसरी ओर, नरेंद्र मोदी की दूसरी बैठक में, सत्ता में आने के बाद दूसरी बार, विपक्ष को हार का सामना करना पड़ा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons