PAK Reaction on Modi Birthday

पाक मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ऐसा बयान दिया, कि …

दिल्ली, इंडियावायरलस: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपना 69वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया! देश के अलग-अलग हिस्सों में मोदी के जन्मदिन पर अलग-अलग आयोजन किए गए! कहीं केक काटा गया तो कहीं गरीबों को भोजन करवाया गया! मोदी को देश विदेश से उनके जन्मदिन पर बधाइयां दी गईं! विपक्षी नेताओं ने भी उनकी अच्छी सेहत की कामना की! हालांकि पाकिस्तान से मोदी के जन्मदिन पर चौंकाने वाला बयान आया!

पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने वालों में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही नहीं बल्कि विपक्षी दलों के नेता भी शामिल रहे! इनमें ममता बनर्जी, सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी तक का नाम शामिल है!

सभी ने मोदी को खुले दिल से बधाई दी और उनकी अच्छी सेहत की कामना की! गुजरात में अपना जन्मदिन मना रहे मोदी ने भी मौका पाकर विपक्षी नेताओं को धन्यवाद दिया!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर पाकिस्तान से चौंकाने वाला बयान सामने आया! पाक मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने उनके जन्मदिन पर ऐसा बयान दिया कि उनकी आलोचना होने लगी! फवाद हुसैन ने मोदी के जनमदिन पर कहा कि ये दिन हमको गर्भनिरोधकों की महत्ता की याद दिलाता है!

उनके इस बयान पर भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी उनकी आलोचना होने लगी! एक यूजर ने लिखा कि क्या आपको दूसरा काम नहीं है! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर दुश्मनी दिखानी है तो तकनीक औऱ लोकतंत्र में मुकाबला करो!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *