जन्मदिन पर मोदी मिले मां से, लेकिन उनकी पत्नी ने उनके लिए क्या किया

दिल्ली, इंडियावायरलस: बीते मंगलवार देश के सबसे लोकप्रिय नेता और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का 69वा जन्मदिन मनाया गया! भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ साथ पुरे देश से नरेंद्र मोदी को सुभकामनाए दी गई! मेरी और हमारी टीम Indiavirals की ओर से भी मोदी जी ढेर ढेर सुभकामनाए! उनके जन्मदिन पर कही केट काटा गया तो कही गरीबो को भोजन करवाया गया! बता दे कि नरेन्द्र मोदी ने अपना यह जन्मदिन गुजरात में मनाया!

गुजरात में पीएम मोदी ने पहले नर्मदा नदी की पूजा की और बाद में अपमी माँ से मिलने के लिए घर गए! जैसा कि हम लोग देखते आ रहे है मोदी जब भी अपनी माँ से मिलते है तो सर झुकाकर उन्हें नमन करते है, ठीक ऐसा ही कल भी देखने को मिला! परन्तु ये सब देखा लेकिन उनकी पत्नी ने उनके जन्मदिन पर क्या किया? आइये बताते है-

जैसा कि मिली हुई जानकारी से मालूम होता पीएम मोदी की परिवारजनों ने बहुत समय पहले शादी करवा दी थी! हालांकि, देश की सेवा का जनून पीएम मोदी के सर था, जिसके चलते शायद उन्हें ग्रहस्थ जीवन ही रास नहीं आया!

वे अपनी पत्नी को छोड़कर चले गए और देश की सेवा में लग गए! परन्तु अभी तक दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ और जशोदा बेन आज भी उन्हें अपना पति मानती है!

अमरउजाला से मिली हुई जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी के जन्मोत्सव पर जशोदा बेन ने मंदिर में पूजा की! इस बात को गुप्त रखा गया! यहाँ तक मंदिर के पुजारी से इस बात को गुप्त रखा गया!

जशोदा बेन सोमवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर आई थी, वह उन्होंने अपने पति के लिए पूजा, पाठ करवाया! जशोदा बेन ने बताया है कि ये पूजा उनके और उनके पति मोदी के नाम से होगी!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons