बड़े स्टारों के राजनीति में आने की होड़ में आया सपना का भी नाम, थामा भाजपा का हाथ, होगा फायदा

Sapna Choudhary join BJP: सपना चौधरी बस नाम ही काफी है! नाम लेते ही उनकी लोकप्रियता का पता चलता है! हरियाणा से मशहूर हुई सपना जिसे आज पूरा देश जानता है! अगर उनकी फेन्स की बात करे तो वे किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं! लेकिन हम इनकी लोकप्रियता की नहीं बल्कि राजनीती में उठे कदमो की बात कर रहे है! सपना चौधरी ने रविवार को बीजेपी का हाथ थाम लिया है! उन्होंने दिल्‍ली में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्‍होंने बीजेपी की सदस्‍यता ली! इस कार्यकर्म के दौरान बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान, डॉ. हर्षवर्धन सिंह और मनोज तिवारी समेत कई अन्‍य नेता मौजूद रहे!

Sapna Choudhary join BJP –

Sapna Choudhary join BJP

बता दे कि लोकसभा चुनाव से पहले सपना काफी चर्चित रही! कहा गया था कि सपना ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है! लेकिन इस बात के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सपना चौधरी ने इस बात का पूरी तरह से खंडन भी किया था! इतना ही नहीं बल्कि 24 मार्च का वो दिन था जब सपना ने यह भी कहा था कि भविष्य में भी कांग्रेस पार्टी में जाने का मेरा कोई इरादा नहीं!

Sapna Choudhary join BJP

सपना अपने नाम और काम के लिए जानी जाती है! जिसके चलते सपना चौधरी की पॉपुलरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है! देखा जाए वैसे तो हर उम्र के लोगों पर सपना चौधरी का जादू सिर चढ़कर बोलता है! लेकिन युवाओं में उनकी लोकप्रियता का काफी बोलबाला है! सपना के फैन हरियाणा और यूपी में ही नहीं हैं! बल्कि बिहार और अन्य राज्यों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है! जिसके चलते आज अगर वो छींक भी लगाए तो हेडलाइंस बन जाती है!

भाजपा को होगा फायदा

Sapna Choudhary join BJP

जैसा कि अब तक आपने पढ़ा कि सपना भाजपा में शामिल हो गयी! जिसके कारण भाजपा को हो सकता है बड़ा लाभ! क्योकि सपना की फेन फोल्लोविंग इतनी ज्यादा है कि लोग उनके दीवाने है! हरियाणा में तो सपना का दबदबा बना हुआ है! अगर ऐसे में सपना को हरियाणा से चुनाव में उतारा गया तो वाकई भाजपा को बड़ी जीत मिल सकती है!

5 thoughts on “बड़े स्टारों के राजनीति में आने की होड़ में आया सपना का भी नाम, थामा भाजपा का हाथ, होगा फायदा

  1. I don’t drop many comments, but i did a few searching and
    wound up here Sapna Choudhary join BJP – बड़े स्टारों के राजनीति में आने की होड़ में आया सपना का भी नाम, थामा भाजपा का हाथ, होगा फायदा.
    And I actually do have 2 questions for you if you don’t mind.
    Is it simply me or does it look like a few of the comments look as if they are coming from brain dead individuals?
    😛 And, if you are posting at additional places, I would like to follow everything
    new you have to post. Would you make a list of every one of all
    your public pages like your Facebook page, twitter
    feed, or linkedin profile?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons