न्यूज़

मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही अमेरिका से आई बुरी खबर

Trump Said

Trump Said: 30 मई को प्रधान मंत्री का पद संभालने के बाद ही नरेंद्र मोदी ने कार्य करना शुरू किया। पहली कैबिनेट बैठक भी हुई और जनता के लिए भी कई फैसले लिए गए। हालांकि, नरेंद्र मोदी के लिए बुरी खबर है जब उन्होंने पीएम का पद संभाला था। न्यूज वेबसाइट के मुताबिक आज तक यह बुरी खबर अमेरिका से आई है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक बड़ा बयान दिया है जिससे मोदी सरकार को झटका लगा है। आइए जानते हैं कि ट्रम्प ने क्या बयान दिया है, जिससे मोदी के लिए बुरी खबर आई है।

Trump Said – अमेरिका से यह बुरी खबर

Trump Said

समाचार वेबसाइट के अनुसार, मोदी सरकार के लिए अमेरिका से सबसे बुरी खबर सामान्य तरजीही प्रणाली यानी जीएसपी का दर्जा है जो संयुक्त राज्य अमेरिका की ओर से भारत को दिया गया है। हालांकि अमेरिका ने घोषणा की है कि भारत को जीएसपी का दर्जा अमेरिका की स्थिति को समाप्त कर देगा। वह इस कदम के बारे में सोचे बिना आगे बढ़ेगा।

Trump Said – जानें, ट्रंप ने क्या कहा

Trump Said

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को बयान दिया कि भारत को प्रदान किए गए व्यापारिक आदान-प्रदान अब नहीं दिए जाएंगे। भारत की यह स्थिति 5 जून को समाप्त कर दी जाएगी। हालांकि ट्रम्प ने पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी, लेकिन फिर से उन्होंने इस बारे में कोई अन्य निर्णय नहीं लेने का बयान दिया है। इस स्थिति के अंत के साथ, भारत को निर्यात के माध्यम से विदेशी मुद्रा एकत्र करने में समस्या होगी।

1 Comment

1 Comment

  1. roblox hacks 2019

    अगस्त 8, 2019 at 6:54 अपराह्न

    Cheers, great stuff, I enjoying.

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });