Note count strategy: नोटों की आवाज से बता सकती है उस बंडल में कितने है नोट! नोटों से तो हर किसी को प्यार होता है! नेता या अभिनेता, नोट के लिए सारा काम धाम किया जा रहा है! बहुत सी फिल्मों में दिखाते हैं कि सेठ अपने हाथो में गड्डी को लेट ही बता देता है कि उस बंडल में नोट कितने हैं! ये सब सिन देखकर हम कह देते थे कि फालतू में दिखाते हैं फिल्मों में ऐसा रियल लाइफ में कुछ भी नहीं होता!

आखिर कैसे –

Note count strategy-

लेकिन फिल्मों वाले सेठ के जैसा ही करतब दिखाने वाली एक महिला चीन में पाई गईं हैं! ये नोट तौलकर नहीं बल्कि नोटों की आवाज को सुनकर ही सारे नोट गिन लेती हैं! चाइना के एक टीवी शो “द इम्पॉसिबल” में वांग डॉन्गयुन का कारनामा देखकर लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली और देखते ही रहे गए!

आंखों पर पट्टी बांध दी गई फिर भी गिन कर बता दे रही हैं! कि किस गड्डी में कितने नोट हैं! यहां तक की एक साथ कई गड्डियों को गिने जा रही है! तो भी वो सुनकर बता सकती हैं कि किस गड्डी में आखिर कितने नोट हैं!

और पढ़े-

इस सेक्सी शिक्षक के साथ हर कोई साइंस पढ़ना चाहता है!

child speechमोदी भी रह गए दंग इस बच्चे के भाषण से!

 

 

Summary
नोटों की आवाज से बता सकती है उस बंडल में कितने है नोट!
Article Name
नोटों की आवाज से बता सकती है उस बंडल में कितने है नोट!
Description
नोटों की आवाज से बता सकती है उस बंडल में कितने है नोट! नोटों से तो हर किसी को प्यार होता है! नेता या अभिनेता, नोट के लिए सारा काम धाम किया जा रहा है!
Author
Publisher Name
India Virals
Publisher Logo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here