मोदी से दुखी हुए भाजपा के कार्यकर्ता, चाहते है दोबारा हिन्दू बने मोदी, घर वापस लौट आओ

BJP workers unhappy Modi wants Hindu: नरेंद्र दामोदर दास मोदी जो आज हर हिंदुस्तानी के दिल में राज करते है! लेकिन एक समय वह भी था जब नरेंद्र मोदी को हिन्दू ह्रदय सम्राट के रूप में भाजपा के कार्यकर्ता उन्हें जानते थे! जिसके चलते वो गुजरात से आज पुरे भारत में लोकप्रिय है! उनकी लोकप्रियता का कारण भी यही था अन्यथा भाजपा में और भी बड़े बड़े मुख्यमंत्री हुए है!

BJP workers unhappy Modi wants Hindu –

BJP workers unhappy Modi wants Hindu

बता दे कि नरेंद्र मोदी 2002 के बाद से लोकप्रियता मिलनी शुरू हुई थी! जिसके चलते इनका असर लोकसभा चुनाव में भी देखा गया था! आपको 2014 का चुनाव तो याद ही होगा जब मोदी पहली बार लोकसभा चुनाव पीएम पद के लिए उठे और पूर्ण बहुमत से जीते भी! इस जीत का कारण बस उनकी यही लोकप्रियता थी! लेकिन हालिया स्थिति को देखते हुए मोदी अपनी छवि को भूलते जा रहे है! जिसके चलते भाजपा के समर्थको में निराशा देखी जा रही है!

बता दे आज हालात तो ये है! कि मोदी के सेकुलरिज्म के चलते भाजपा के ही कोर समर्थक जो मोदी के एक आवाहन पर पिछले ही दिनों खुद को गर्व से चौकीदार बता रहे थे! वो मोदी को ट्विटर पर ब्लाक कर रहे है! मोदी को ब्लाक करने के साथ साथ उनकी मांग ये है! कि मोदी फिर से पुराने वाले मोदी बन जाये! 2002 वाले मोदी बन जाये, फिर से वो हिन्दू वादी हो जाये! देखिये एक उदाहरण-

ये ट्वीट भाजपा के समर्थक का है! वो समर्थक जिसने हमेसा से ही नरेंद्र मोदी को सपोर्ट किया है! लेकिन अब ये मोदी के सेकुलरिज्म के विरोध में उनको ही ट्विटर पर ब्लाक कर उनके घर वापसी की मांग कर रहे है! ये सिर्फ 1 उदाहरण है! इस तरह के मेसेज अब काफी कॉमन हो रहे है!

सवाल

क्या वाकई में नरेंद्र मोदी अपनी छवि को भूलते जा रहे है? क्या अब मोदी के दिल में हिन्दू राज नहीं रहा? क्या इन सब से मोदी की लोकप्रियता पर असर पड़ रहा है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons