हेमंत सोरेन ने जनता से कर दी ऐसी अपील, सीएम बनने से पहले ही होने लगी तारीफ

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 खत्म हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी की हार हो गई है और कांग्रेस गठबंधन सत्ता में आ गया है। इस गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा है। इसके अध्यक्ष शिबू सोरेन हुआ करते थे लेकिन अब उनके बेटे हेमंत सोरेन इस दल को संभाल रहे हैं। हेमंत सीएम बनने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने सीएम बनने से पहले जनता से एक बड़ी अपील कर तारीफ बटोर ली है।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन का शपथ ग्रहण समारोह 29 दिसंबर को होने जा रहा है। इसके लिए भव्य तैयारियां हो चुकी हैं। हेमंत सोरेन ने अपनी शपथ के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी से लेकर कई राज्यों के सीएम को भी न्योता भेज दिया है। इतना ही नहीं हेमंत सोरेन पीएम मोदी और अमित शाह को भी समारोह में बुलाना चाहते हैं।

हेमंत सोरेन ने सीएम बनने से पहले ही तारीफ बटोर ली है। उन्होंने झारखंड में दिखावे की जगह ज्ञान का प्रकाश फैलाने की अपील की है। हेमंत ने अपनी शपथ ग्रहण से पहले जनता और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो उनको बुके की जगह बुक दें। हेमंत ने ट्विटर पर लिखा कि कृपया कर मुझे फूलों के ‘बुके’ की जगह ज्ञान से भरे ‘बुक’ मतलब अपने पसंद की कोई भी किताब दें। वो बोले कि अपनी किताब में अपना नाम भी लिखें ताकि जब इन किताबों की लाइब्रेरी बनवाएंगे तब आपका प्रेम भरा यह उपहार हमेशा हम सभी का ज्ञानवर्धन करेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons