Mehbooba Mufti Tweet

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर भड़क उठी महबूबा मुफ्ती, बोली …

Mehbooba Mufti Tweet: मोदी सरकार ने आखिरकार आज को कश्मीर पर चल रहा सस्पेंस खत्म कर दिया! राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए! कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया इसके साथ ही कश्मीर से धारा 35ए को भी समाप्त कर दिया गया! अब जम्मू कश्मीर अलग राज्य न रहकर केन्द्र शासित प्रदेश बना दिया गया है! वहीं धारा 370 हटते ही पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती बौखला गई हैं! उन्होंने ट्विटर पर अब कश्मीर को लेकर बड़ा बयान दे दिया है!

जम्मू कश्मीर और लद्दाख दोनों अलग-अलग केन्द्र शासित प्रदेश बने

Mehbooba Mufti Tweet

मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए लद्दा को जम्मू कश्मीर से अलग कर दिया! अब जम्मू कश्मीर को तो राज्य की जगह केन्द्र शासित प्रदेश बना दिया गया है! वहीं लद्दाख भी अलग केन्द्र शासित प्रदेश होगा! यहां उपराज्यपाल की नियुक्ति होगी जबकि जम्मू कश्मीर में राज्यपाल होंगे! कश्मीरी पुलिस सीधे राज्यपाल को रिपोर्ट करेगी! इसके साथ ही सरकार ने 35 ए का खात्मा भी कर दिया! गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में इस फैसले को देश के सामने रखा लेकिन सांसदों ने वहां हंगामा कर दिया!

भड़क उठीं महबूबा मुफ्ती, जानें क्या बोलीं

Mehbooba Mufti Tweet

कश्मीर में केन्द्र सरकार के फैसले से पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भड़क उठी हैं! उन्होंने धारा 370 हटाने के फैसले को गैर संवैधानिक करार दे दिया है! महबूबा ने धमकी देते हुए कहा है कि इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे! पीडीपी अध्यक्ष ने आज के दिन को लोकतंत्र का सबसे काला दिन करार दे दिया है! फैसले को असंवैधानिक और अवैध करार देते हुए महबूबा ने कह दिया है! कि केन्द्र सरकार की इच्छा साफ है! वो डरा धमकाकर जम्मू कश्मीर के निवासियों से उनकी जमीन हड़पना चाहती है!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *