राजनीति

देखती रह गयी ममता बनर्जी, अमित शाह गए और काम करके आ गए

Sabyasachi Dutta join bjp

दिल्ली, इंडियावायरलस: भाजपा के चाणक्य अमित शाह ने एक बार भी अपनी राजनीति से विपक्ष को चारों खाने चित कर दिया है! इस बार उनके लपेटे में तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी फस गई है! बंगाल में चुनाव होने से पहले ही अमित शाह ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी को कमजोर करना शुरू कर दिया है! तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता को अपनी पार्टी में मिला लिया है! दरअसल इस मामले में खास बात यह है कि उस नेता को भाजपा में शामिल करने के लिए खुद अमित शाह ही आ गए!

बीजेपी में शामिल हुए तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता का नाम सब्यसाची दत्ता है! सब्यसाची दत्ता ममता बनर्जी की सरकार के खास नेताओं में से माने जाते हैं! ऐसे में उनका बीजेपी में आना ममता बनर्जी की सरकार के लिए काफी खतरनाक हो सकता है!

बीते मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस की सब्यसाची दत्ता ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय कर लिया था! जिस शुभ काम को खुद भाजपा के गृह मंत्री अमित शाह ने अपने हाथों से किया!

अगर हम दत्ता की बात करें तो वह तृणमूल कांग्रेस की सरकार में विधायक रहे हैं! नगर निगम में महापौर के पद पर भी रह चुके हैं! बता दें कि सब्यसाची दत्ता ने सोमवार को ही ऐलान कर दिया था कि वह बीजेपी का दामन थामने जा रहे हैं!

ममता बनर्जी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर उनकी शक्तियों में कटौती कर दी थी! ऐसे में अब उनका भाजपा में जाना वाकई में ममता बनर्जी की सरकार के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है!

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });