हो सकते है ‘रेस 3’ के खलनायक: सलमान खान

Salman Khan to Play The Villain in Race 3 :-सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर जल्द सलमान खान को अपनी अगली स्क्रिप्ट सुनाएंगे. चर्चा है सुपरहिट ‘रेस’ के तीसरे पार्ट में सलमान खान, खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं.
‘रेस’ के दोनों पार्ट में हीरो सैफ अली खान रहे हैं, तो देखने दिलचस्प होगा अगर सलमान खलनायक की भूमिका के लिए हामी भर देते हैं. ये पहली बार होगा जब सलमान नेगिटिव रोल करेंगे.

salman-khan

 

फिलहाल अली अब्बास जफर टाइगर के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम कर रहे हैं, लेकिन उम्मीद इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि ‘सुल्तान ‘ के बाद अली अब्बास सलमान के चहेते निर्देशकों में से एक हैं. ‘रेस’ सीरीज के निर्माता रमेश तोरानी हैं.

पिछले पार्ट में सैफ के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदारों में थे. सलमान और सैफ पहले भी 1999 की रिलीज ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘बीवी नंबर 1’ में साथ काम कर चुके हैं. सलमान अकेले खान हैं जिन्होंने अभी तक खलनायक की भूमिका नहीं की है.

शाहरुख ‘डर’, ‘बाजीगर’, ‘अंजाम’ में खलनायक थे, आमिर खान भी ‘धूम 3’ मे ग्रे शेड किरदार कर चुके हैं, हालांकि सलमान को बाजीगर वाला किरदार शाहरुख से पहले ऑफर हुआ था लेकिन उस वक्त सलमान ने वो किरदार ठुकरा दिया था, देखना दिलचस्प होगा अगर अब सलमान खलनायक बनने के लिए रजामंद होंगे.

 

India Virals से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!