Sexual abuse case: फिल्मों में आने के लिए होना पड़ा ब्लैकमेल! करने पड़े ऐसे काम? फिल्म इंडस्ट्री की मन मोहने वाली आकर्षकता तो हर किसी को बहुत अच्छी लगती है! मगर इस फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई वही जानते हैं जो इसके अंदर कठिन परिस्थितियों को झेल चुके होते है! एक्ट्रेस ने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बात की है और पूरी दुनिया को फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बताया!

Sexual Abuse Case-

साल 2017 बहुत खाश जो महिलाओं के लिए काफी यादगार और ख़ास लम्हें छोड़ कर गया है! इस साल सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से लोगो ने अपने साथ हुए शोषण के खिलाफ खुलकर आवाज उठायी है! उन्होंने इस मुद्दे को सबके सामने लाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया! और हैश टैग #Metoo का इस्तेमाल किया!

सलमा हायके-

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री सलमा हायके ने एक अख़बार को दिए गए अपने इंटरव्यू में यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा किया! उन्होंने कहा कि हॉलीवुड फिल्म के निर्माता हार्वे विनस्तीन ने उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया था! उन्होंने एक पत्रिका में यह भी लिखा! कि उस वैम्पायर ने कई सालों तक लगातार मेरा खून चूसा था!

स्वरा भास्कर-

तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मो की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस मुहीम का हिस्सा बन चुकी है! अपने साथ बीते खराब और भददे अनुभवों को लोगो के साथ शेयर किया! स्वरा ने कहा कि यहाँ पर मरे साथ भी एक शख्स ने कई बार सीधे और कई बार घुमाकर मुझे परेशान किया है! पहले तो मैं उसकी बाते समझी नहीं क्या हो रहा! मगर बाद में मुझे सब समझ आ गया!

कल्कि कोचलीन-

बॉलीवुड में बहुत फिल्मे करने वाली ये ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलीन ने हमेशा ही इस बारे में खुलकर बात की है! उन्होंने कहा कि जब मैं बॉलीवुड में आयी थी तो एक निर्माता ने मुझे फिल्म का ऑफर दिया था! उसके बाद उस निर्माता ने मुझसे अपने साथ डिनर पर चलने को कहा! क्योंकि वो मुझ पर चांस मार रहा था! मगर मैं उसके इरादों को समझ गयी तो उसे साफ़ सीधे तौर पर मना कर दिया था!

राधिका आप्टे-

आप्टे ने भी यौन शोषण को लेकर खुलकर बात की! उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म ऑफर करने के साथ ही उनके सामने एक बहुत बड़ी डिमांड रख दी थी! मुझे रोल ऑफर करते हुए कहा गया कि क्या आप फिल्म के हीरो के साथ सो सकती हैं! तो मैंने साफ़ साफ़ मना कर दिया था!

और देखे-

बाथरूम से आ रही थी आवाज बचाओ! दरवाजा खुलते ही सब रह गए दंग!woman foot trapped

राम गोपाल वर्मा अब एडल्ट फिल्म बनायेगे! पोर्नस्टार के साथ अगली फिल्म!

 

Summary
फिल्मों में आने के लिए होना पड़ा ब्लैकमेल! करने पड़े ऐसे काम?
Article Name
फिल्मों में आने के लिए होना पड़ा ब्लैकमेल! करने पड़े ऐसे काम?
Description
फिल्मों में आने के लिए होना पड़ा ब्लैकमेल! करने पड़े ऐसे काम? फिल्म इंडस्ट्री की मन मोहने वाली आकर्षकता तो हर किसी को बहुत अच्छी लगती है!
Author
Publisher Name
India Virals
Publisher Logo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here