धोनी के भविष्य पर बड़ा फैसला, ले सकते है संन्यास

टीम इंडिया अगले कुछ दिनों में अपना पहला विदेशी दौरा करने वाली है, टीम का न्यूजीलैंड दौरा 24 जनवरी से शुरू होगा, जहाँ भारतीय टीम को सफेद गेंद से 8 मैच खेलने हैं, टीम का चयन रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज होना ही है, सबकी नजरें न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम चयन पर धोनी पर हैं, क्योंकि कहा जा रहा है कि आज माही वनडे से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं, डेरियस कुछ दिन पहले ही मुख्य कोच रवि शास्त्री, धोनी जल्द ही संकेत दे सकते हैं एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, इस बयान के बाद उनकी चिंगारी लग गई।

धोनी का टी 20 करियर अभी भी जिंदा है

हेड कोच रवि शास्त्री ने कुछ दिन पहले एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि धोनी का टी 20 करियर अभी भी जिंदा है, कोच के अनुसार माही आईपीएल में खेलेंगे, वह कभी भी खुद को टीम पर नहीं थोपते अगर उन्हें लगता है कि यह कहा जाता है। अगर उसे खेलना जारी रखना चाहिए, तो वह खेलेगा या फिर टेस्ट क्रिकेट की तरह ही अपने संन्यास की घोषणा करेगा।

माही ने भी संकेत दिया है

विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से, धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं, यहां तक ​​कि घरेलू श्रृंखला में भी वह मैदान पर नहीं उतरे, इस दौरान माही प्रादेशिक सेना के साथ प्रशिक्षण में चले गए, क्रिकेट को छोड़कर अन्य खेलों ने अपना हाथ आजमाया, धोनी ने कोच के सामने अपने भविष्य के बारे में भी बताया कि उन्हें जनवरी तक इसके बारे में कुछ नहीं पूछा जाना चाहिए।

बड़े फैसले की उम्मीद है

आज न्यूजीलैंड के लिए टीम इंडिया की घोषणा की जानी है, कहा जा रहा है कि टीम में फेरबदल की उम्मीद बहुत कम है, भारतीय टीम 24 जनवरी से शुरू होने वाली श्रृंखला में 5 T20, 3 ODI और दो टेस्ट मैच खेलेगी। कहा गया है कि धोनी आज संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons