अब रोहित शर्मा संभालेंगे कप्तानी, हार के बाद विराट कोहली समेत इन खिलाड़ियों को आराम, धोनी पर सस्पेंस

IND-WI Series Team India: वर्ल्ड कप से टीम इंडिया बाहर हो चुकी है! ग्रुप स्टेज तक टॉप पर रहने वाली भारतीय टीम सेमी फाइनल में न्यू ज़ीलैण्ड से हार गयी! जिसके चलते ही विश्व कप का टीम इंडिया का सफर खत्म हो गया! लेकिन इसके बाद अब जल्द ही नई सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन होना निश्चित है! जिसमे वर्ल्ड कप की टीम के कई खिलाड़ियों को आराम दिया जायेगा! आपको बता दे कि भारत की सीरीज वेस्ट इंडीज (IND-WI Series) के साथ है! भारतीय टीम इस दौरे पर 3 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगी! बता दे कि वन डे में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा और टेस्ट मैचों में अजिंक्य रहाणे कर सकते हैं!

बुमराह-कोहली को दिया जायेगा आराम

IND-WI Series Team India

अगर बात करे बुमराह और कोहली की तो लगातार पिछले 1 साल से देश के लिए लगातार खेल रहे है! तो इसलिए इन दोनों खिलाडियों का आराम फरमाना तो बनता ही है! बता दे कि जल्द ही भारतीय टीम देश लौट आएगी! जिसके बाद वेस्ट इंडीज के लिए रवाना होगी! और इसी सीरीज में बहुत से खिलाड़ी अपनी फॉर्म को वापस पाने की कोशिश भी करेंगे!

महेंद्र सिंह धोनी पर बना हुआ सस्पेंस

IND-WI Series Team India

धोनी के बारे में कह पाना अभी मुश्किल है कि वे वेस्ट इंडीज दौरे पर जांएगे या नहीं! क्योकि पिछले कुछ समय से धोनी के स्लो होने पर काफी सवाल उठ रहे है! अपनी फॉर्म को वापस और अपने खेल में तेज़ी लाने के लिए इस दौरे पर जा सकते है! हालांकि अभी इस बात कि कोई पुस्टि नहीं हुई है कि धोनी जायेगे या नहीं!

नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IND-WI Series Team India

जैसा कि खबर के अनुसार, विराट, बुमराह और पांड्या को आराम देने की बात हुई है! तो वही कुछ नए खिलाड़ियों का मौका भी मिलेगा! बता दे कि तेज़ गेंदबाज़ शमी को भी आराम दिया जायेगा! वेस्ट इंडीज दौरे पर कौन-कौन से खिलाडी जायेगे ये तो टीम के सलेक्शन के बाद ही पता चल पायेगा!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons