Home Hindi इस लड़के ने बनाया 400 लड़कियों से सम्बन्ध!

इस लड़के ने बनाया 400 लड़कियों से सम्बन्ध!

Unsatisfied man: इस लड़के ने बनाया 400 लड़कियों से सम्बन्ध! इंसान ऐसा प्राणी है! जो एक समय में आकर हर किसी चीज से बोर हो ही जाता है! हर इंसान को अपना काम भी मजबूरियों में करना पढता है! क्योंकि अगर काम नहीं करेगा तो अपना और अपने परिवार को कैसे चलाएगा! लेकिन अगर उसी इंसान को लोगों के बीच मस्ती, मनोरजंन करने को कह दो तो वो बहुत खुशी से करता है!

Unsatisfied man-

लेकिन आज जो हम आपको एक लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं! वो 22 साल की छोटी सी उम्र में ही सेक्स करने से बोर हो गया है! और इस बात का खुलासा इस लड़के ने एक बेवसाइट के जरिए किया है! दरअसल बेनी रिचर्ड्स नाम का 22 साल का एक लड़का है! जो बेवसाइट के जरिए लड़कियों को अपने जाल में फंसाता है! और धीरे-धीरे उनकी करीबी बिस्तर तक भी पहुंच जाती है! बेनी ने ये उपाय किसी 3 या 4 लड़कियों ने नहीं किया है! बल्कि पूरी 400 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाये! 400 लड़कियों के साथ सेक्स करने के बाद एक दिन ऐसा भी आया! जब बेनी को सेक्स से नफरत हो गई!

रिचर्ड्स ने अंग्रेजी वेबसाईट के जरिए बताया कि अब सेक्स करने से बोर हो चूका हु! रिचर्ड्स ने कहा कि उसे शुरूआत में सेक्स के लिए बहुत उत्सुकता होती थी जिसके लिए मेेने एक वेबसाइट बनाई! और लड़कियों से दोस्ती करना शुरू कर दिया! लेकिन आज समझ आया कि इन सब चीजों की वजह से मैं अपने घर परिवार को समय भी नहीं दे पाता हूं! आपको जानकर हैरानी होगी कि 400 लड़कियों के साथ सेक्स करने वाला बेनी रिचर्ड्स की कोई भी गर्लफ्रेंड किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं थी!

और देखे-

एक चिट्ठी ने हिला डाली पूरी न्यायपालिका, मचा बवाल!judicial commotion

लड़की से पूछा सवाल आपके आगे गोल गोल क्या लटकता है! लड़की हुई लाल!

 

//platform.twitter.com/widgets.js

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here