UP Crime – यू पि के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने राज्ये में अपराध रोकने के दावे तो बहुत बड़े बड़े करते हैं जैसे सरकार बनन्ते ही योगी योगी हर जगह चारो तरफ फ़ैल गया था। लेकिन असलियत में सारे दावे खोखले और बेहूदे होते दिखाई पड़ रहे है। सूबे में जंगल राज पुरे राज्ये को अपनी आगोश में लेता जा रहा है, तो वहीं राज्ये का मुखिया उत्तर प्रदेश संभालने की बजाय दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार करने और पूरे प्रदेश का भगवाकरण करने में बिता रहे हैं। इस बात का फायदा उठा कर अपराधी बेकसूर जनता का कत्लेआम करने से बाज़ नहीं आ रहे है।

UP Crime –

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी राज्ये में अपराध रोकने के भरपूर दावे तो बड़े बड़े करते हैं। लेकिन असलियत में सारे दावे झूठे और खोखले साबित हो रहे है। सूबे में जंगल राज राज्ये को अपनी लपट में लेता जा रहा है, तो वहीं योगी अदितये नाथ प्रदेश संभालने की बजाय दूसरे राज्यों में ‘चुनाव प्रचार’ करने और पूरे प्रदेश का ‘भगवाकरण’ करने में व्यस्त हैं तो वहीं गुंडे, मावली और अपराधी अपराध किये जा रहे है। अपराध कर भी वो खुले आम घूम रहे है।

गर्दन धर से की अलग –

कुछ ही समय पहले तेज़ धार हथियार से गर्दन को धड़ से अलग कर हत्या की गई थी। जिसकी हत्या की गयी थी वो सुबह टहलने के लिए घर से निकले था। बहुत देर होने पर उसके परिजनों के लोग उसे ढूंढ़ते हुए पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी सामने आई! पार्टी के कार्यकर्ता की ऐसी हत्या होने से सपाइयों का मौके पर ‘जमावड़ा’ लगा रहा। जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ में करने की मांग की गई। “राजबहादुर यादव” के छोटे “भाई उमाकांत यादव” ने गांव के पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है जिमे से 3 पर शक बरक़रार है।

कब तक चलेगा गुंडा राज –

आखिर कब तक ऐसे ही उत्तर प्रदेश में गुंडा राज़ चलता रहेगा। आज के समय में पुरे भारत में सबसे ज्यादा खतरा लोगो को जम्मू कश्मीर और उत्तर प्रदेश में है जिसमे लोगो को रात को सोने में भी दर लगे। उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री तो अभी तक मौन है पर जब तक जनता अपने हक़ के लिए लड़ना नहीं सीखेगी तब तक ऐसे ही उत्तर प्रदेश में गुंडा राज़ बना रहेगा।

और देखे –

इन दो हॉट लड़कियों के सेक्सी डांस स्टेप्स ने मचा दी सोशल मीडिया पर हलचल ! वीडियो देखेSexy dance stepsrich people saudiसऊदी के शेख साहब नवाबों की हदे पार! जरूर पढ़े!

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here