वायरल

Challan Se Bachne ka Tarika: अगर चालान से बचना है तो पता होनी चाहिए यह बातें

Challan Se Bachne ka Tarika, Challan, Challan fine

Challan Se Bachne ka Tarika: देश में नहीं चालान की सूची आ गई है! जिसके तहत चालान इतने महंगे हो गए हैं अगर जिसका कट जाए तो समझो 1 महीने की तनखा ही चली जाए! आजकल चालान भी जोर शोर से काटे जा रहे हैं सब सोचते हैं कि इन से कैसे बचा जाए! अगर चालान से बचना है! तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बहुत ही बढ़िया वीडियो!

जिससे आपको पता चलेगा कि हम आखिर कार्ड चालान से कैसे बच सकते हैं! आपको बता दें यह नियम कुछ जाना पहचाना सा है! जी हां अगर आपने साउथ की एक फिल्म महेश बाबू द्वारा अभिनय की हुई भरत देखी है! तो उसमें आपको यह नियम नजर आएगा! ठीक है ऐसा ही अब सरकार लेकर आइ है! वैसे तो आपको बता दें कि चालान का रेट बढ़ाने से सरकार को कोई खास फायदा नहीं होता है और आपकी सेफ्टी के लिए है!

Challan Se Bachne ka Tarika –

दरअसल, सड़कों पर खुद से एक्सीडेंट के कैसे जाते हैं पता चलता है स्टैंड क्यू हुआ तो ओवरलोड की वजह से! या फिर किसी बाइक के ऊपर तीन सवारी बैठी थी! मतलब कुछ ऐसा ही सुनने को आता है! इन सब से बचने के लिए चालान का रेट ही बढ़ा दिया! अब जैसे-जैसे चालान का रेट बढ़ गया है! उसी तरह से आप लोग अपनी सेफ्टी रखते हुए सड़कों पर चलेंगे! एकदम देखा जाए तो यह आम लोगों के लिए काफी फायदेमंद भी साबित होगा!

आपको बता दें आपका चालान कोई भी पुलिस वाला नहीं काट सकता! क्योंकि कुछ ग्रेड होती है जिन पुलिस वालों के पास वह ग्रेड है वही चालान काट सकता है! लेकिन हम बात कर रहे हैं कि आखिर चालान से कैसे बचा जाए तो आइए देखते हैं इस वीडियो को जिसके अंदर एक नौजवान ने बड़े ही अच्छे तरीके से बताया है कि हम चालान से कैसे बच सकते हैं?

Challan Se Bachne ka Tarika: देखते हैं वीडियो-

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });