Woman foot trapped: बाथरूम से आ रही थी आवाज बचाओ! दरवाजा खुलते ही सब रह गए दंग! भारतीय ट्रेन हमेशा लोगों के लिए चिंता का विषय बनी रही! चाहे वो अपनी या किसी वजह से लेट होना हो या फिर आए दिन होने वाले एक्सीडेंट को लेकर! ये हुआ कि बिना स्टॉपेज वाली ट्रेन को रोकना पड़ा! और घंटों की मसक्कत के बाद महिला को निकलने के लिए बाथरूम के पाईप को गैस कटर से काटना पड़ा! लगभग एक घंटे तक ट्रेन को स्टेशन में खडा रखना पड़ा! इस दौरान सभी अधिकारियों की सांसें फूली रहीं!

Woman Foot Trapped-

महिला राजरानी अहमदाबाद सुल्तानपुर सुपरफास्ट ट्रेन के स्लीपर क्लास में सफर कर रही थी! अहमदाबाद से ट्रेन में सवार होकर अमेठी के लिए निकली थी! ट्रेन बरेली स्टेशन से लखनऊ के लिए जा रही थी! ट्रेन का सीधे बरेली से चलने के बाद लखनऊ स्टॉपेज था! इस दौरान जब ट्रेन शाहजहांपुर पहुंचने ही वाली थी! तभी महिला अपने बेटे को टॉयलेट के लिए लेकर गई! लेकिन उसे क्या मामलू था की एक बड़ी घटना उसके साथ भी घटने वाली है!

महिला बाथरूम का दरवाजा खोलकर निकलने ही वाली थी! कि तभी एक जोरदार झटका लगा और महिला बाथरूम में ही गिर गई! महिला उठने की कोशिश कर रही थी, कि उसका पैर बाथरूम के पॉट में लगे पाइप में फश गया! बाथरुम करने आई एक महिला ने जब देखा तो महिला की चीख निकल गई! यात्रियों ने घटना की जानकारी टीटीई को दी!जिसके बाद लोगों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर बीच में रुकवा दिया और कंट्रोल रूम को इसके बारे में जानकारी दी!

महिला के साथ हुई घटना के बाद रेल प्रशासन में जैसे की अफरा-तफरी मच गयी हो! कंट्रोल रूम ने स्टेशन अधीक्षक ओमशिव अवस्थी को जानकारी दी और घटना से अवगत कराया! ट्रेन को दोपहर सवा 12 बजे प्लेटफार्म एक की रेल लाइन पर लिया गया और अधिकारियों ने पाइप काटने के लिए गैस कटर आदि का इंतजाम किया! घंटों के बाद कर्मचारियों को सफलता मिली और कटर से पाइप को काट दिया! राजेन्द्र ने अपनी पत्नी का आख़िरकार पैर सुरक्षित निकाल लिया!

महिला के पति राजेंद्र कुमार ने रेल अधिकारियों, आरपीएफ व जीआरपी क एसओ को बताया कि अहमदाबाद में थाना काड़वा में मैडोगर आश्रम है! वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ आश्रम में काम करता है! वह अपने घर निहालगढ़ जा रहा था!

और देखे-

राम गोपाल वर्मा अब एडल्ट फिल्म बनायेगे! पोर्नस्टार के साथ अगली फिल्म!

rich people saudiसऊदी के शेख साहब नवाबों की हदे पार! जरूर पढ़े!

 

 

Summary
बाथरूम से आ रही थी आवाज बचाओ! दरवाजा खुलते ही सब रह गए दंग!
Article Name
बाथरूम से आ रही थी आवाज बचाओ! दरवाजा खुलते ही सब रह गए दंग!
Description
बाथरूम से आ रही थी आवाज बचाओ! दरवाजा खुलते ही सब रह गए दंग! भारतीय ट्रेन हमेशा लोगों के लिए चिंता का विषय बनी रही! चाहे वो अपनी या किसी वजह से लेट होना हो या
Author
Publisher Name
India Virals
Publisher Logo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here